Chhattisgarh

राहुल-भुपेश की बौद्धिक क्षमता दयनीय – संजय श्रीवास्तव

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल द्वारा आई.एस. पर की गई टिप्पणी पर कहा कि राहुल एवं भूपेश की बौद्धिक क्षमता दयनीय हो गई है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि बडे़ शर्म की बात है कि जर्मनी में राहुल गांधी ने इस्लामिक स्टेट यानी आई.एस के प्रति युवकों के आकर्षण को रोजगार और अवसरों का अभाव बताया। जो कि युवाओं का अपमान है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि आई एस ने रोजगार के लिए अर्जियां नहीं मांगी। नौजवान मजहबी भावुकता में फंसे। वे रोजगार के लिए आई एस से नहीं जुडे़। मुस्लिम ब्रदरहुड और आई.एस वैश्विक आतंकी का संगठन है, तमाम देशों में इन पर प्रतिबंध है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने आर.एस.एस को पाखंडी संगठन कहने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पांखड की राजनीति कांग्रेस देश की आजादी के बाद से करती आ रही है। 55 वर्षांे तक देश में धर्म एवं जाति के आधार पर बंटवारा करने का प्रयास करती रही हैं।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि आर.एस.एस पर प्रतिबंध कांग्रेस की सरकारों के ईशारों पर लगाया जाता रहा है। आर.एस.एस की राष्ट्रवादी कार्यप्रणाली से भयभीत होकर आर.एस.एस पर प्रतिबंध लगाने का कुत्सित प्रयास कांग्रेस करती रही है। भूपेश बघेल का यह आरोप कि संघ भाजपा के लिए चुनावी जमीन तैय्यार करती है। यह उनकी विधानसभा 2018 की निश्चीत हार को प्रदर्शित करती है। 50 वर्षों तक देश-प्रदेश में शराब बेचने वाली कांग्रेस शराब के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरना चाहती है जो सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली कहावत को चरितार्थ करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.