Sports

केटीयू की लाला जगदलपुरी टीम का क्रिकेट ट्रॉफी पर कब्जा

रायपुर (विश्व परिवार)। कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय के संचार फेस्ट -2020 में बुधवार को क्रिकेट मैच खेला गया। फाइनल मैच में केटीयू की लाला जगदलपुरी टीम ने सेंट थामस कॉलेज की टीम को 43 रन से हरा दिया। पहले खेलते हुए केटीयू की लाला जगदलपुरी टीम ने सेंट थामस कॉलेज को जीत के लिए 8 ओवरों में 89 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें सर्वाधिक योगदान गुलशन रात्रे का रहा जिन्होंने 48 रन बनाए। वही सेंट थामस कॉलेज की और जवाब में खेलते हुए 8 ओवरों में 8 विकेट देकर 43 ही रन बना सके। केटीयू की लाला जगदलपूरी टीम से कप्तान तोशीस, गुलशन रात्रे, बॉबी, आयुष शर्मा, हर्षित दुबे, अखिलेश ठाकुर, मोहित जाल, रूपेश, निखिल माडले, भूवनेश और अमर रजाक शामिल रहे। वही सेंट थामस कॉलेज टीम से कप्तान चंद्ररा, अमित खरे, रोहित विश्वास, रौनक, अक्षत कुमार, तिलक साहू, मुवेश, सत्यम पांंडे, अस्ति बिश्वा और मनतान निषाद शामिल रहे।
क्रिकेट मैच में विश्वविद्यालय और महाविद्यालाय से संबद्ध कॉलेजों में अग्रेसेन कॉलेज, प्रगति कॉलेज, सेंट थामस कॉलेज, केटीयू की शरद कोठारी टीम और केटीयू लाला जगदलपूरी कुल पांच टीमों ने भाग लिया। वहीं कबड्डी के निर्णायक स्पर्धा में महिला वर्ग में करमा ने सरहुल हाउस को हराकर जीत हासिल कर ली है। दूसरी ओर पुरुष वर्ग में पंथी ने करमा हाउस को हराया।
संचार फेस्ट के संयोजक डॉ. शाहिद अली ने बताया कि गुरूवार से बालीबॉल और अकादिमक प्रतियोगिता में फोटोग्राफी, नाटक, एंकरिंग, स्क्रिप्ट राइटिंग, तात्कालिक भाषण का आयोजन किया जायेगा जिसका संयोजन जनसंचार विभाग के सहायक प्राध्यापक डॉ. राजेंद्र मोहंती किया जा रहा है।
क्रिकेट मैच में केटीयू टीम के सदस्य, कर्मचारीगण, अतिथि प्राध्यापक, व भारी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थिति रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *