Business

फिटजी क्यूरेट परीक्षा यानी जेईई की तैयारी का बेहतरीन मंच

पढें बिजनेस की खबर :-

रायपुर (विश्व परिवार)। छात्र जेईई 2०22 में होने वाले परीक्षा में ड्रीम रेैंक सफलता हासिल करें इसके लिए सही क्यूरेटर की आवश्यकता होती है, ऐसे में फिटजी क्यूरेट परीक्षा की तैयारियों के लिए बेहतरीन मंच साबित हो सकती है। क्यूरेट- प्रवेश सह छात्रवृत्ति परीक्षा 19 अप्रैल को होगी जिसका पंजीकरण की अंतिम तिथि 18 अप्रैल है। फिटजी के निदेशक आरएल त्रिखा ने बताया कि क्यूरेट उन छात्रों के लिए बेहतर अवसर प्रदान करता है जो महत्वाकांक्षी लक्ष्य हासिल करना चाहता है, इस परीक्षा के माध्यम से छात्रों को अपनी ताकत और कमजोरी का पता चलता है, जिसके बाद छात्र अपने कौशल को सुधारने और जेईई एडवांस में सफल होने के लिए अपनी क्षमता का पूरी तरह से इस्तेमाल कर पाता है, यह परीक्षा छात्रों को अपने कैरियर चुनने का मौका भी प्रदान करता है।
——–
पढें बिजनेस की खबर :-

आईआईएफएल फाईनेंस का आयोजन 31 मार्च तक
भिलाई (विश्व परिवार)। आईआईएफएल फाईनेंस ने अपने ग्राहकों के लिए गोल्ड लोन मेला लेकर आया है। जहां ग्राहकों को 4 से 31 मार्च तक दिए जाने वाले गोल्ड लोन पर आकर्षक उपहार दिए जाएंगे। यह योजना केवल 5 मिनट में लोन की तीव्र प्रोसेसिंग के साथ 1 प्रतिशत प्रतिमाह की आकर्षक ब्याज दा, गोल्ड पर अधिकतम लोन मूल्य एवं डिजिटलप पेमेंट के आसान विकल्प दे रहा है। एमपी, छत्तीसगढ़ के जोनल हेड अनुराग यादव ने बताया कि हम सिर्फ सपने नही देखते बल्कि उसे पूरा करने पर यकीन भी रखते हैं, आईआईएफएल गोल्ड लोन मेला अपने ग्राहकों के लोन पर इंस्टैंट कैश देकर उनके सपनों को पूरा करने का माध्यम एवं साथ ही आकर्षक पुरस्कार जीतने का अवसर प्रदान कर रहा है, जिसे ग्राहकों की सराहना भी मिल रही है।
——–
पढें बिजनेस की खबर :-

बजाज ऑटो ने 3 व्हीलर बीएस4 कॅमर्शियल वाहन उतारा
रायपुर (विश्व परिवार)। बजाज ऑटो ने आरई, मैक्सिमा और मैक्सिमा ब्रांडों के तहत 14 बीएस 6 अनुपालित उत्पाद लांच किया है। बजाज ऑटो ने अपनी विश्वसनीयता और मूल्य बरकरार रखते हुए समूची 3 व्हीलर रेंज के लिए बीएस 6 संस्करण उतारा है। बजाज ऑटो लिमिटेड के समरदीप सुबंध ने बताया कि बजाज ऑटो के पास आरई पैसेंजर, मैक्सिमा पैसेंजर और मैक्सिमा कार्गो में 3 व्हीलर कॉमर्शियल स्पेश की सबसे व्यापक रेंज मौजूद है, हमारी विश्वसनीयता आर एंड डी टीम ने बीएस 6 मानदंडों पर खरा उतरते हुए हमारी पेशकशों को उन्नत बनाया है, ताकि ग्राहकों को पैसा वसूल उत्पाद मिलें।

——–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *