Chhattisgarh

भाजपा का बेटी बचाओ के नारे से अब डर लगने लगा है ये नारा है या धमकी-कलावती मार्को

 

दैनिक विश्व परिवार (रायपुर) । छत्तीसगढ़ की मासूम गरीब लड़कियों की तस्करी के आरोप में गिरफ़्तार भाजपा नेत्री गंगा पांडेय का मामला बेहद ही गंभीर है इस कृत्य में अकेली गंगा पांडेय नही हो सकती कहि न कही किसी दिग्गज का सपोर्ट होने से इनकार नही किया जा सकता संलिप्त और कितने है इसकी भी जाँच होनी चाहिए। जाँच में और भी नेताओ की भूमिका एवं नामों के खुलासे होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता हैं। और ये कुकृत काफ़ी समय से चला आ रहा हैं ना जाने कितने मासूम लड़कियों की ज़िंदगी बर्बाद हो चुकी हैं।

आम आदमी पार्टी की महिला नेत्री अन्नू अरुण सिंह ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है, एवम आयोग की अध्यच्छा एवम् शासन-प्रशासन से इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जाँच करने का आग्रह किया है। ताकी इनके ये समूह का पता चल सके और छत्तीसगढ़ की बहन बेटियों को बचाया जा सके और आम आदमी पार्टी महिलाओं एवम् बेटियां के साथ इस तरह का अत्याचार बर्दास्त नहीं करेगी एवम् संलिप्त लोगो पर उनके कृत्यों की सजा मिल सके। इसकी हर संभव कोशिश करेगी।
प्रियंका मिश्रा ने कहा ये भाजपा का कोई पहला मामला नही पूरे देश मे इस पार्टी के नेताओ की छबी सही नही है आये दिन इनके नेताओ पर बलात्कार के मामले पूरे देश मे दर्ज किए जाते आरहे है ,जब भी किसी पर इस तरह का आरोप लगता है तो उस वक़्त पार्टी कहि बचाओ करती नजर आती है तो कही खाना पूर्ती कर पार्टी से निष्कासित करने का ढोंग करती है हमने कभी भाजपा को इस तरह के मामलों में लिप्त नेताओ को सजा दिलाने की मांग करते नही देखा , जिन्हें वो निष्कासित करती है वही नेताओ को हमने भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ते भी देखा है ।

आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओ ने एक साथ इस मम्मले कि उच्चस्तरीय जांच होने एवम इसमें लिप्त सभी को कड़ी से कड़ी सजा होने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *