Entertainment

iLead फ़िल्म्स और सुवेंदू राज घोष की फ़िल्म ‘बिफ़ोर यू डाई’ का रायपुर में हुआ प्रीमियर

रायपुर (विश्व परिवार)।  iLEAD फ़िल्म्स द्वारा प्रस्तुत और सुवेंदू राज घोष द्वारा निर्देशित फ़िल्म ‘बिफ़ोर यू डाई’  का प्रीमियर रायपुर में पीवीआर में किया गया l  फ़िल्म 18 फ़रवरी, 2022 को देशभर में रिलीज़ की जानेवाली इस फ़िल्म में दर्शक पुनीत राज शर्मा और काव्या कश्यप को बतौर लीड कलाकार पहली बार देख सकेंगे. इन दोनों के अलावा फ़िल्म में ज़रीना वहाब, मुकेश रिषी, प्रदीप चोपड़ा, मुश्ताक़ ख़ान, अरहा महाजन, बादशाह मोइत्रा, रीता दत्ता, लवकंश गर्ग जैसे कलाकार भी इस फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म के प्रीमियर को  पीवीआर मैग्नेटो मॉल रायपुर में प्रीमियर किया गया । इस प्रीमियर में शहर के कुछ खास  ओर मीडिया के लोग मौजूद थे ।

ग़ौरतलब है कि इस फ़िल्म के प्रीमियर के साथ-साथ प्रदीप चोपड़ा अपनी किताब ‘131 थिंग्स टू डू बिफ़ोर यू डाई’ से भी परिचय कराया. इस किताब का संकलन उन्होंने अपनी सहयोगी आशा सिंघवी के साथ मिलकर किया है.

इस फ़िल्म के निर्मता प्रदीप चोपड़ा कहते हैं, “बिफ़ोर यू डाई  इस फ़िल्म को लिखने के दौरान से ही मुझे गहरा जुड़ाव रहा है, लेकिन मुझे इस बात का आभास नहीं था कि रिलीज़ से पहले इस फ़िल्म की इस क़दर चर्चा होगी. “इस फ़िल्म को LIFFT इंडिया अवॉर्ड्स 2022 जैसे फ़ेस्टिवल में सम्मानित किया जा चुका है. हाल ही में 9वें नोएडा इंटरनैशनल फ़िल्म फ़ेस्टिवल 2020 में इस फ़िल्म का विशेष रूप से ज़िक्र भी किया गया था.

निर्देशक सुवेंदू घोष कहते हैं, “मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि मेरी फ़िल्म को इतने शानदार और प्रबुद्ध लोगों का सहयोग मिला. श्री प्रदीप चोपड़ा और फ़िल्म के तमाम कलाकारों के साथ काम करने का मेरा यह अनुभव अविस्मरणीय रहा. अब मुझे फ़िल्म की रिलीज़ और दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.