Health

इंदिरा गांधी कृषि विश्व विद्यालय में में फार्मटेक एशिया के तत्वधान में लगाई 4 दिवसीय कृषि प्रदर्शनी

किसानो के लिए विशेष कीट, जाने क्या है विशेषता

रायपुर (विश्व परिवार)।  राजधानी रायपुर के इंदिरा गांधी कृषि विश्व विद्यालय में फार्म टच एशिया कृषि, बागवानी, डेयरी और पशुधन की नवीनतम, तकनीकी पर अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन लगाई गई है।

वहीं CCFI कंपनी के सीनियर एडवाइजर हरीश मेहता ने बताया की हमारी कंपनी दिल्ली की है और एशिया के साथ जुड़े हुए हैं एग्रवेशन के साथ जुड़े हैं कई स्टेट में कार्यक्रम कर चुके हैं आगे भी कई कार्यक्रम करेंगे खेती करने के समय किसानो को कोई समस्या न हो उसके लिए किसान कीट लाए है।

वहीं कीट की जानकारी देते हुए हरीश मेहता ने बताया की हमने किसानों से फीडबैक लिया तो किसान संतुष्ट दिखाई दिए और उन्हें कहा कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं कई किसानों को हमने यह किट निशुल्क भी दिया है और अगर किसानों को कोई भी समस्या होती है तो उनका फीडबैक भी लेकर उनका तुरंत समाधान करते हैं।

वहीं कंपनी की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निर्मला पथरावी ने बताया की जो किसान किट का उपयोग साल के अंत में करते हैं उन्हें साल के अंत में हम अवार्ड भी देते हैं उन्होंने बताया कि भारत में दूसरे नंबर में हमारी कंपनी है चाइना के बाद हमारी कंपनी का नाम आता है देश के कई स्टेट में जाकर हम कार्यक्रम कर चुके हैं जिसमें किसान संतुष्ट हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *