Home लखनऊ अमित शाह और राजनाथ सिंह का आज यूपी दौरा, इन शहरों में...

अमित शाह और राजनाथ सिंह का आज यूपी दौरा, इन शहरों में करेंगे चुनावी जनसभाएं

39
0

लखनऊ(विश्व परिवार) केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार को सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। अमित शाह सुबह 11 बजे बीएसए ग्राउण्ड, नौगढ़ सिद्धार्थनगर में आयोजित डुमरियागंज लोकसभा की जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 12.30 बजे जूनियर हाईस्कूल खलीलाबाद, संतकबीरनगर और दोपहर 2 बजे शिवबाबा मैदान, सीहमई, अंबेडकर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। गृहमंत्री दोपहर 3.30 बजे तरदहा, पट्टी-प्रतापगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को आजमगढ़ के प्रवास पर रहेंगे। वे दोपहर 3.20 बजे खजूरी गणेश पट्टी मेहियापार बाजार के पास, लालगंज, आजमगढ़ में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

गृहमंत्री का रोड शो निरस्त

गुरुवार को प्रतापगढ़ में होने वाले गृहमंत्री अमित शाह के रोड शो को निरस्त कर दिया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर कार्यक्रम को भाजपा ने निरस्त कर दिया है। रोड शो की तैयारी तेज करते हुए शहर में मेडिकल कॉलेज रोड, चौक, बाबागंज, सदर बाजार के आसपास सड़कों पर सनातनी पताका व झंडी लगाई गई थी।

अखिलेश की रैली में उत्पात
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की चुनावी रैली में कार्यकर्ताओं के उत्पात से पुलिस भी परेशान है। सपा मुखिया की आज प्रतापगढ़ में जनसभा है। ऐसे में सुरक्षा-व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम करने के लिए एसपी ने पुलिस संग बैठक की। वहीं दूसरी ओर पट्टी के तरदहा गांव में गृहमंत्री की चुनावी जनसभा में भीड़ का अनुमान देख पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करने का निर्णय लिया गया है।

प्रतापगढ़ में गुरुवार को जीआईसी ग्राउंड में आयोजित सपा मुखिया अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किया है। आजमगढ़, प्रयागराज में कार्यकर्ताओं से पुलिस के बीच झड़प व उत्पात को देख सुरक्षा-व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया है। जनसभा स्थल के पास पुलिस ने चार सुरक्षा घेरा बनाया है। मंच के आसपास केंद्रीय बल के जवानों की तैनाती रहेगी। सपा मुखिया व गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती करने का निर्णय एसपी सतपाल अंतिल की ओर से लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here