Home अयोध्या अयोध्या के श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस विभाग...

अयोध्या के श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

93
0

अयोध्या (विश्व परिवार) – अयोध्या के श्रीराम मंदिर में हर रोज लाखों भक्त दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था काफी कड़ी की गई है. वीवीआईपी से लेकर आम जन तक मंदिर की लाइन में खड़े हो कर रामलला के दर्शन कर रहे हैं. इस बीच अयोध्या के श्रीराम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. साथ ही लखनऊ के बक्शी का तालाब (BKT) थाने को भी बम से उड़ने की धमकी दी गई है. इसके बाद से पुलिस महकमे और प्रशासन के होश उड़ गए.

पुलिस को सीतापुर रोड के किनारे पाल रेस्टोरेंट में धमकी भरा पत्र मिला है. इसके बाद से मंदिर की सिक्योरिटी में लगी खुफियां एजेंसियां और सुरक्षा व्यवस्था पहले से भी ज्यादा अलर्ट हो गई हैं. धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस ने गुरुवार देर रात ही अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

धमकी भरे पत्र में लिखा है किसी लड़की का नंबर

पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में कई आपत्तिजनक शब्द और एक लड़की का नंबर भी लिखा है. पत्र में देश विरोधी नारे सहित सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने समेत अन्य आपत्तिजनक शब्द लिखे गए हैं. पुलिस ने जांच के दौरान पत्र में लिखे लड़की के नंबर को डायल किया तो पता चला कि इस तरह के पत्र कई दिनों से अलग-अलग जगह फेंके जा रहे हैं. इसमें उस लड़की का नंबर लिखा हुआ है.

पत्र में जोया खान और जुबेर खान का भी नाम लिखा

दो दिन पहले इसी लड़की ने पुलिस के पास शिकायत कराने पहुंची थी. पुलिस ने अब अज्ञात लोगों के के खिलाफ देर रात केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मिले धमकी भरे पत्र में जोया खान व जुबेर खान का नाम लिखा है. यह मामला बक्शी का तालाब थाना क्षेत्र के पाल रेस्टोरेंट का है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here