Home उत्तरप्रदेश आजमगढ़ को लेकर सीएम योगी का बड़ा एलान, बोले- अगले पांच साल...

आजमगढ़ को लेकर सीएम योगी का बड़ा एलान, बोले- अगले पांच साल में बना देंगे आर्यमगढ़

32
0

सगड़ी (आजमगढ़)(विश्व परिवार) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को जीयनपुर में आयोजित चुनावी जनसभा में सपा व कांग्रेस पर हमला बोला। कहा, आप पांच साल का समय दीजिए आजमगढ़ को आर्यमगढ़ बना देंगे।

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ की जनता को सैफई परिवार लूटने आया है। सवाल किया कि सपा सरकार में आजमगढ़ में एयरपोर्ट क्यों नहीं बनवाया गया? विश्वविद्यालय की स्थापना क्यों नहीं की गई? संगीत विश्वविद्यालय क्यों नहीं बनाया गया?। देश में जब भी कोई बड़ी आतंकी घटना हुईं तो आजमगढ़ के संजरपुर और सरायमीर का नाम सुर्खियों में आया।

सीएम योगी बोले- तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी

डेढ़ साल में दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आजमगढ़ में बहुत काम किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कहीं संदेह नहीं है कि तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और देश में भाजपा 400 पार होने जा रही है। एक भारत, श्रेष्ठ भारत की संकल्पना के साथ मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश में लहर चल रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 80 करोड लोगों को राशन, गरीबों के लिए आयुष्मान कार्ड, किसान सम्मान निधि, शौचालय, उज्ज्वला गैस जैसी तमाम योजनाएं लागू कर देश को समृद्ध बनाया जा रहा है। देश में हाईवे, रेलवे, मेट्रो, नमो भारत,अमृत भारत, कमिश्नरी, विश्वविद्यालय, आइआइटी कालेज जैसे संस्थान स्थापित किए जा रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री दारा चौहान, भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’, भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली, पूर्व विधायक वंदना सिंह ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल और संचालन दिवाकर सिंह ने किया। मनीष कुमार मिश्रा, अरविंद कुमार जायसवाल, गुड्डू मिश्रा, यशवंत सिंह, पूर्व सांसद डा. संतोष कुमार सिंह, संतोष सिंह टीपू, अतुल कुमार राय, बदरे आलम खान की प्रमुख उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here