Home फ़िल्मी जगत  आधी रात को बच्चन फैमिली ने सेलिब्रेट किया Jaya Bachchan का बर्थ...

आधी रात को बच्चन फैमिली ने सेलिब्रेट किया Jaya Bachchan का बर्थ डे, अमिताभ बच्चन ने लिखी दिल छूने वाली बात

58
0
  • आज है जया बच्चन का बर्थ डे
  • अमिताभ ने किया वाइफ को खास अंदाज में विश
  • सिल्वर स्क्रीन पर खूब हिट रही जया-अमिताभ की जोड़ी

 नई दिल्ली(विश्व परिवार)बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस रहीं जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। एंटरटेनमेंट लाइफ से लेकर पॉलिटिकल वर्ल्ड और इसके आगे भी उन्होंने खुद को साबित किया है।

आज है जया बच्चन का बर्थ डे

जया बच्चन को उनके बर्थ डे पर सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां मिली हैं। उन्हें सबसे खास अंदाज में विश किया है अमिताभ बच्चन   ने। बिग बी ने अपने ब्लॉग में वाइफ के लिए कुछ ऐसा लिखा है, जो किसी भी फैन को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर सकता है।

अमिताभ ने स्पेशल अंदाज में किया विश

फैंस की ‘गुड्डी’ जया बच्चन ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में कमाल की एक्टिंग से सिल्वर स्क्रीन पर तारीफें बटोरी थीं। आज एक्ट्रेस का 76वां जन्मदिन है। अपनी वाइफ को अमिताभ बच्चन ने स्वीट तरीके से विश किया है।

बिग बी ने लिखा, ‘इस दिन हम आपको शुभकामनाएं देते हैं…परिवार की ओर से बधाई और प्यार। यह एक और परिवार के जन्म की सुबह है, जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की जरूरत नहीं है। आज अर्धांगिनी का जन्मदिन है।उनके लिए मिली सभी शुभकामनाओं के लिए तहे दिल से आभार।

आधी रात हुआ सेलिब्रेशन

बिग बी ने ब्लॉग में बताया कि आधी रात को पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ। रात करीब 2.30 बजे तक सब सोने गए, लेकिन नींद भी सुबह 4 या 5 बजे से पहने नहीं आ सकी।

खूब हिट रही अमिताभ-जया की जोड़ी

जया बच्चन ने 15 की उम्र में एक्टिंग शुरू कर दी थी। उनकी पहली फिल्म सत्यजीत रे की ‘महानगर’ थी। यह बंगाली फिल्म थी। इसके बाद जया ने बॉलीवुड में कदम रखा। हिंदी सिनेमा में उनकी पहली मूवी 1971 में आई ‘उपहार’ थी। जया बच्चन की जोड़ी अमिताभ बच्चन के साथ बड़े पर्दे पर खूब हिट रही। दोनों ने ‘शोले’, ‘जंजीर’, ‘सिलसिला’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ सहित कई मूवीज में काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here