Home राजिम   आयुष ने टॉपटेन में सातवां स्थान बनाया, सोनकर समाज ने किया सम्मानित

आयुष ने टॉपटेन में सातवां स्थान बनाया, सोनकर समाज ने किया सम्मानित

54
0
  • हाई स्कूल परीक्षा में आयुष सोनकर ने कक्षा दसवीं में 97.67 प्रतिशत अंक लाने से सोनकर समाज गौरवान्वित

राजिम(विश्व परिवार)– नारी राज इकाई के मंदरौद निवासी राजेश सोनकर के सुपुत्र आयुष सोनकर ने दसवीं बोर्ड में 97.67 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे प्रदेश में टॉप टेन में सातवां स्थान प्राप्त करने से छत्तीसगढ़ सोनकर समाज गौरांवित हुआ है। उनके इस उपलब्धि पर प्रदेश अध्यक्ष शारदा प्रसाद सोनकर के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री चेतन सोनकर, समाज के प्रदेश सलाहकार तामेश्वर सोनकर, बोधी सोनकर, भागी सोनकर ने आयुष के वर्तमान निवास इंदिरा नगर कुरूद पहुंचकर उनके इस उपलब्धि पर पुष्पहार और पुष्प गुच्छ भेंट कर मिठाई खिलाते हुए सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर आयुष के पिता राजेश सोनकर और माता साथ ही उनके बड़े भाई भी मौजूद रहे। आयुष की उपलब्धि से उनके माता पिता भाई घर परिवार सभी बेहद खुश है। सोनकर समाज का नाम पूरे प्रदेश में रोशन करने के लिए समाज के प्रदेश अध्यक्ष शारदा प्रसाद सोनकर, महामंत्री चेतन सोनकर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र सोनकर, कोषाध्यक्ष रमेश सोनकर सहित सभी सामाजिक बंधुओ ने बधाई प्रेषित किए है। सोनकर समाज के अध्यक्ष ने समाज की ओर से राशि 11000/रुपए और सोनकर समाज सामाजिक दानदाता तथा शिक्षा विकास समिति के प्रदेश अध्यक्ष संतु सोनकर मुंगेली निवासी की ओर से राशि 51000/ रुपए से सामाजिक मंच के माध्यम से सम्मानित करने की घोषणा किया है। बता दे की आयुष प्रतिदिन 6 घंटे पढ़ाई करते है शुरू से मेघावी छात्र आयुष आगे चलकर डॉक्टर बनकर लोगो को सेवा करना चाहते है। अपनी इस उपलब्धि का श्रेय माता पिता भाई गुरुदेव और अपनी कड़ी मेहनत को दिया है और कहा कि मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है समाज की ओर से सम्मान प्राप्त करने पर आयुष के माता पिता ने सोनकर समाज के प्रति कृतज्ञता प्रकट किया और सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

छत्तीसगढ़ सोनकर समाज शिक्षा में लगातार आगे बढ़ रहा: चेतन सोनकर

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ सोनकर समाज के महामंत्री चेतन सोनकर ने कहा कि समाज शिक्षा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहा है। माध्यमिक शिक्षा मंडल के प्रावीण्य सूची में स्थान बनाना हमारे समाज के लिए बड़े गौरव की बात है। बालक आयुष की मेहनत से पूरे प्रदेश के सोनकर समाज गौरव महसूस कर रही है। उनका डॉक्टर बनने का सपना जरूर हकीकत में बदलेगा और जन सेवा कर समाज के लिए मिसाल कायम करेगा। इन्होंने कहा कि समाज की हर बेटा बेटियां खूब मेहनत कर और इसी तरह से शिक्षा समेत अन्य क्षेत्रों में भी अपने श्रम के बदौलत समाज का नाम रोशन करें। बालक को 62,000 रुपया समाज के प्रमुख लोगों द्वारा देने की घोषणा से बच्चों समेत पूरा परिवार खुशी से झूम उठा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here