Home इंदौर इंदौर में लगेगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार: कथा स्थल के सामने...

इंदौर में लगेगा धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार: कथा स्थल के सामने है मंत्री समर्थक की शराब दुकान, कांग्रेस बोली- कथनी और करनी में अंतर

76
0

इंदौर(विश्व परिवार)- मध्य प्रदेश के इंदौर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार लगेगा। शहर में 28 अप्रैल से 4 मई तक कथा का आयोजन किया जाएगा। लेकिन जहां दिव्य दरबार लगेगा उसके ठीक सामने ही एक शराब दुकान है, जो मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक की है। वहीं ठेकेदार ने कहा कि शराब दुकान बंद नहीं होगी।

28 अप्रैल से इंदौर के नंदा नगर क्षेत्र स्थित कनकेश्वरी मैदान में धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन होना है। जिसमें धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार भी आयोजित होगा। इस दिव्य दरबार के ठीक सामने ही एक शराब दुकान है, जो कि कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक की है। जब मंत्री कैलाश से दिव्य दरबार के सामने शराब दुकान है क्या, उसे बंद करवाएंगे ? तो इस सवाल पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और उठकर चलते नजर आए।

कथा स्थल पहुंचे मंत्री, दुकान बंद करने का नहीं मिला आश्वासन

ऐसे में पूरे कथा स्थल का दौरा करते हुए खुद कैलाश विजयवर्गीय शराब दुकान के सामने तक पहुंच गए। लेकिन शराब दुकान बंद करवाने का न ही आयोजक को आश्वासन दिया और न ही प्रशासन से दुकान बंद करने को लेकर अब तक कोई बातचीत की है। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि जहां पर दिव्य दरबार और कथा का आयोजन हो रहा हो उसके ठीक सामने अगर शराब दुकान स्थित है। तो ऐसे में कथावाचक भी शराब दुकान को लेकर आपत्ति ले सकता है।

कांग्रेस ने तंज कसते हुए की ये मांग

अब देखना होगा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री इस शराब दुकान को बंद करने के लिए क्या वे अपनी आपत्ति दर्ज करवाते हैं। इधर, कांग्रेस नेता विवेक खंडेलवाल ने तंज कसता है। उन्होंने कहा कि अगर हनुमान जी की कथा हो रही है, उसके सामने कोई शराब दुकान संचालित हो रही है, उसे बंद नहीं कर सकती है। सनातन की बात करने वाली बीजेपी के कथनी और करनी में अंतर दिखाई देता है। शराबी कभी भी कथा में शराब पीकर पहुंच सकता है, जिससे दिव्य दरबार भी खंडित हो सकता है। इललिए मांग करते हैं कि शराब दुकान को कथा होने तक बंद रखा जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here