Home  बिलासपुर उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव बिलासपुर में आयोजित अभिनंदन समारोह में हुए शामिल

उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव बिलासपुर में आयोजित अभिनंदन समारोह में हुए शामिल

27
0
  • बिलासपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री तोखन साहू और डिप्टी सीएम अरुण साव का हुआ भव्य स्वागत
  • पीएम मोदी और मुख्यमंत्री साय के नेतृत्व में हम दोनों मिलकर छत्तीसगढ़ की दशा और दिशा बदलने का करेंगे काम : डिप्टी सीएम साव
बिलासपुर(विश्व परिवार)। उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव सोमवार को बिलासपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री व सांसद श्री तोखन साहू के अभिनंदन समारोह में शामिल हुए। श्री तोखन साहू राज्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे, इस अवसर पर शहरवासियों ने चौक-चौराहों में राज्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया।
राम मंदिर में आयोजित अभिनंदन समारोह में श्री साव ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। श्री तोखन साहू ने राजनीति की सबसे छोटी इकाई पंच से लेकर केंद्रीय मंत्री तक का सफर तय किया है। इसका श्रेय बिलासपुर की जनता जनार्दन को जाता है।
श्री साव ने कहा कि, बिलासपुर संसदीय सीट पर भाजपा 1996 से लगातार परचम फराया है। पहले यह कांग्रेस का गढ़ हुआ करता था लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत से अब यहां लगातार कमल खिल रहा है।
 उपमुख्यमंत्री ने कहा कि, बिलासपुर की जनता ने श्री तोखन साहू को भारी मतों से जीताकर सांसद बनाया है। छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाते हुए पीएम मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में उन्हें शहरी विकास और आवास राज्यमंत्री बनाया है। पीएम मोदी और सीएम साय के नेतृत्व में हम दोनों मिलकर प्रदेश की दशा और दिशा को बदलने का काम करेंगे। 6 महीने की सरकार में सांय सांय काम चल रहा है।
श्री साव ने कहा कि, राज्य में डबल इंजन की सरकार चल रही है, अब तीसरे इंजन की सरकार बनानी है। नगरीय निकाय और पंचायत में भी सरकार बनानी है। इस चुनाव को पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here