Home छत्तीसगढ़ “एआई और शिक्षकों का भविष्य” कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एक अंतर...

“एआई और शिक्षकों का भविष्य” कलिंगा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित एक अंतर महाविद्यालय भाषण प्रतियोगिता

52
0

रायपुर (विश्व परिवार)।  नया रायपुर में स्थित कलिंगा विश्वविद्यालय, प्रदान करने के लिए समर्पित एक प्रतिष्ठित संस्थान है । गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और समग्र विकास को बढ़ावा देना। शैक्षणिक प्रतिबद्धता के साथ उत्कृष्टता और अनुसंधान एवं नवाचार पर ध्यान केंद्रित करने के कारण विश्वविद्यालय को लगातार रैंकिंग मिली है।
एनआईआरएफ रैंकिंग के अनुसार देश के शीर्ष 101-150 संस्थानों में से एक। बुधवार, 11 अक्टूबर, 2023 को कलिंगा विश्वविद्यालय के शिक्षा संकाय ने एक अंतर-आयोजन की मेजबानी की। कॉलेज भाषण प्रतियोगिता जिसका शीर्षक था एआई और शिक्षकों का भविष्य कैंपस में कुल 46 विभिन्न प्रतिष्ठित संस्थानों जैसे सरकारी बी.एड. के छात्र। कॉलेज रायपुर, कमलाकांत कॉलेज भाटापारा, दिशा कॉलेज रायपुर, साथ ही कलिंगा यूनिवर्सिटी रायपुर प्रतियोगिता में भाग लिया।
भाषण की शुरुआत विश्वविद्यालय के गणमान्य व्यक्तियों और भाषण के संक्षिप्त परिचय के साथ हुई। विनियम. कार्यक्रम की शुरुआत शिक्षा संकाय की डीन डॉ. श्रद्धा वर्मा ने की स्वागत भाषण। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि श्री पवन शिवा, छ.ग. थे।
सी.जी., टेक्नो स्मार्टफोन के वितरक श्री उमेश अग्रवाल ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई।
कला एवं मानविकी संकायाध्यक्ष डॉ. शिल्पी भट्टाचार्य कार्यक्रम की निर्णायक थीं और उन्होंने इसकी सराहना की। प्रतिभागियों' असाधारण प्रतिभा और वाक्पटुता.
दिशा कॉलेज रायपुर के श्री अभिनव पटेल ने अपने विचारोत्तेजक प्रदर्शन से प्रथम स्थान प्राप्त किया। अपने प्रेरक कौशल का उपयोग करके, सरकार के श्री अजय कुमार भोई। विजेताओं को एक अत्याधुनिक टेक्नो से सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में कलिंगा यूनिवर्सिटी की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. लुभावनी त्रिपाठी थीं।
समन्वयक. अपने धन्यवाद प्रस्ताव में उन्होंने सभी प्रतिभागियों, निर्णायकों और विशेष लोगों को धन्यवाद दिया।
अतिथियों को कार्यक्रम की सफलता में उनके आवश्यक योगदान के लिए धन्यवाद। इंटरकॉलेज एलोक्यूशन दर्शकों के बीच जाकर राष्ट्रगान के साथ देशभक्ति के सुर में प्रतियोगिता समाप्त हुई।
——————————————————————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here