Home मध्य प्रदेश एएम/एनएस इंडिया द्वारा बड़ाबांधा गांव में नि: शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

एएम/एनएस इंडिया द्वारा बड़ाबांधा गांव में नि: शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

25
0
  • एएम/एनएस इंडिया द्वारा आयोजित स्वास्थ्य सेवाओं का आदिवासी क्षेत्रों को मिल रहा उचित लाभ।
  • एएम/एनएस इंडिया के निःशुल्क शिविर से 120 ग्रामीण हुए लाभान्वित।

बड़ाबांधा(विश्व परिवार) | एएम/एनएस इंडिया के द्वारा पालीगुड़ा, आरएससी-19, नुआगुड़ा और बड़ापदर पंचायत के बड़ाबांधा गांव में 2 दिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ्य शिविर में विभिन्न बीमारियों से ग्रसित 120 चिन्हित व्यक्तियों को नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श और दवाइयां प्रदान की गई।

कार्यक्रम के दौरान एएम/एनएस इंडिया कम्पनी की सीएसआर टीम, स्वास्थ्य कर्मचारीगण, पालीगुड़ा, आरएससी-19, नुआगुड़ा, बड़ापदर पंचायत एवं बड़ाबांधा के ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

एएम/एनएस इंडिया द्वारा संचालित इस पहल का मुख़्य उद्देश्य ग्रामीण समुदायों में स्वास्थ्य समस्याओं की पहचान कर उन्हें समय पर उचित चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध कराना है। जिससे दूरस्थ ग्रामीण एवं आदिवासी क्षेत्रों में निवासरत लोगों के लिए स्वास्थ्य जागरूकता एवं स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच आसान हो सके।

एएम/एनएस इंडिया (ArcelorMittal Nippon Steel India) एक प्रमुख इस्पात निर्माता कंपनी है, जो उच्च गुणवत्ता वाले स्टील उत्पादन और उद्योग में नवाचार के लिए जानी जाती है। एएम/एनएस कंपनी न केवल व्यावसायिक उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध है, बल्कि सामाजिक जिम्मेदारियों के प्रति भी समर्पित है। यह कम्पनी विभिन्न सामुदायिक विकास परियोजनाओं के लिए निरन्तर प्रयासरत है। जिसमें शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, स्पोर्ट्स और ग्रामीण इलाकों में स्थायी विकास के क्षेत्र शामिल हैं। एएम/एनएस इंडिया कम्पनी की यह नि: शुल्क स्वास्थ्य शिविर ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच बढ़ाने एवं स्थानीय निवासियों को विभिन्न बीमारियों के बारे में जागरूक कराने के उनके निरंतर प्रयास का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here