Home मनोरंजन एक रोमांचक अनुभव के लिए हो जाइए तैयार… ‘तेजस’ के साथ देशभक्ति...

एक रोमांचक अनुभव के लिए हो जाइए तैयार… ‘तेजस’ के साथ देशभक्ति का जज़्बा लेकर आ रहा है एंड पिक्चर्स

34
0

(विश्व परिवार) | एंड पिक्चर्स, जो फुल-ऑन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है, रविवार, 9 जून को सुबह 11:30 बजे ‘तेजस’ के चैनल प्रीमियर के साथ बहादुरी और हौसले का जज़्बा लेकर आ रहा है। बेमिसाल एक्ट्रेस कंगना रणावत द्वारा चित्रित तेजस, देश के सम्मान और सुरक्षा की रक्षा के लिए उड़ान भरती है। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाक नायर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह रोमांचकारी कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच एक खतरनाक मिशन पर निकली एक बहादुर एयरफोर्स पायलट का सफर दिखाती है।

इस मनोरंजक कहानी के केंद्र में तेजस के अटूट इरादे हैं, जिसमें साहस और संकल्प समाया है। आसमान में अपने साहसिक युद्धाभ्यास से लेकर अपने भयावह अतीत का सामना करने तक, तेजस भारत के सशस्त्र बलों के अटूट हौसले का प्रतीक है।

शानदार हवाई दृश्यों, धड़कनें बढ़ाने वाले एक्शन और दमदार डायलॉग्स के साथ, ‘तेजस’ देशभक्ति और रोमांच की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

तेजस को लेकर अपना उत्साह जताते हुए कंगना रणावत ने कहा, “तेजस मेरे दिल में एक खास जगह रखती है, और मैं एंड पिक्चर्स के जरिए इसकी साहसी कहानी को टेलीविजन स्क्रीन पर लाने के लिए रोमांचित हूं। तेजस जैसे निडर और देशभक्त किरदार को निभाना सम्मान की बात है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इस सफर में उतना ही मजा आएगा जितना मज़ा हमें इसे जीवंत करने में आया।”

निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा ने कहा, “तेजस पर काम करना एक बेहद संतोषजनक अनुभव रहा है। एक बहादुर एयरफोर्स पायलट का सफर दिखाना एक चुनौती और सम्मान दोनों रहा है। अपने काम के प्रति कंगना का समर्पण और तेजस के किरदार को बखूबी निभाने की उनकी कला ने पूरे प्रोडक्शन को वाकई ऊंचा उठा दिया। ऐसी कहानियां बताना जरूरी है जो हमारे सशस्त्र बलों की वीरता और समर्पण को दर्शाती हों, जो हमें हमारे देश की सुरक्षा के लिए उनके बलिदान की याद दिलाती हों। मैं फिल्म की पूरी पोस्ट-प्रोडक्शन टीम को उनकी लगन के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है जब सभी एंड पिक्चर्स पर ये फिल्म देखेंगे!”

एक मंडराते आतंकवादी खतरे को विफल करने और देश की अखंडता की रक्षा करने के तेजस के साहसिक मिशन में उनके साथ शामिल हो जाइए। रविवार 9 जून को सुबह 11:30 बजे एंड पिक्चर्स पर इस दिल छू लेने वाले अनुभव के साथ वीरता और बलिदान की अमर भावना का उत्सव मनाइए। कंगना रणावत को अब तक के अपने सबसे दमदार रोल्स में से एक में देखिए, जो एक निडर वायु सेना पायलट की कहानी को जीवंत करती है, जिसका साहस एक राष्ट्र को प्रेरित करता है। लुभावने हवाई युद्ध के दृश्य, तीव्र एक्शन सीक्वेंस और व्यक्तिगत संघर्ष के दिल छू लेने वाले पल आपको अपनी सीट से बांधे रखेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here