Home बचेली एनएमडीसी के निदेशक (उत्‍पादन) का बचेली दौरा

एनएमडीसी के निदेशक (उत्‍पादन) का बचेली दौरा

81
0

बचेली(विश्व परिवार)– देश की प्रमुख लौह अयस्क उत्पादक नवरत्न कंपनी एनएमडीसी के निदेशक (उत्‍पादन) श्री दिलीप कुमार मोहंती का बीआईओएम बचेली कॉम्‍प्‍लेक्‍स के दो दिवसीय दौरे पर आगमन हुआ है। उनके आगमन पर बचेली परियोजना प्रमुख श्री बी वेंकटेश्वरलु के नेतृत्व में उनका भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दो दिवसीय दौरे की अवधि में निदेशक (उत्पादन) श्री मोहंती द्वारा परियोजना स्थित विभिन्न स्थलों का निरीक्षण एवं वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठकें प्रस्तावित हैं।
ज्ञातव्य है कि हाल ही में पूर्ण हुए वित्तीय वर्ष 2023-24 में एनएमडीसी बीआईओएम बचेली कॉम्‍प्‍लेक्‍स ने रिकॉर्ड उत्पादन व प्रेषण का कीर्तिमान स्थापित किया है। इस श्रेष्ठ उपलब्धि के पश्चात एनएमडीसी के निदेशक (उत्पादन) यह का पहला बचेली दौरा है।
निदेशक उत्पादन ने बचेली पहुंचने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए बचेली परियोजना के उत्पादन एवं प्रेषण में श्रेष्ठ प्रदर्शन पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि हमारे अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक के कुशल मार्गदर्शन एवं एनएमडीसी के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के कठिन परिश्रम का सुखद परिणाम है। एनएमडीसी लिमिटेड वर्तमान में 45 एमटी लौह अयस्क के उत्पादन की उपलब्धि प्राप्त कर चुका है एवं उत्पादन के क्षेत्र में अपने वृहद लक्ष्य अर्थात सन 2030 तक 100 एमटी लौह अयस्क उत्पादन को प्राप्त करने की ओर निरंतर अग्रसर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here