Home मनोरंजन ओपनिंग डे पर ‘शैतान’ ने कमाए इतने करोड़, पढें बॉक्स ऑफिस पर...

ओपनिंग डे पर ‘शैतान’ ने कमाए इतने करोड़, पढें बॉक्स ऑफिस पर ‘पास या फेल’ हुई फिल्म

66
0

 इंदौर (विश्व परिवार)। डायरेक्टर विकास बहल ने पहली बार हॉरर जॉनर में हाथ अजमाया था। इस फिल्म में अजय देवगन व आर माधवन ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म का ट्रेलर आने बाद से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 8 मार्च को रिलीज हुई शैतान का फस्ट डे कलेक्शन सामने आ गया है।

शैतान ने खोला इतने करोड़ से खाता

अजय देवन, आर माधवन व ज्योतिका स्टारर इस मूवी की एडवांस काफी शानदार रही थी। इसी से एक अंदाजा लग गया था कि फिल्म पहले दिन करोड़ा का कलेक्शन कर ले जाएगी। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का अच्छा रिस्पांस मिला है, जिसका असर फिल्म के कलेक्शन पर दिख रहा है।

सैकनिल्क ने अर्ली ट्रेड में यह अनुमान लगाया है कि शैतान को लेकर ऑडियंस में क्रेज है। वह इस हॉरर फिल्म को पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने अपने पहले दिन 12 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का आने वाले समय में फायदा मिल सकता है। फिल्म कलेक्शन का यह नंबर अभी पूर्वानुमान ही हैं, असली नंबर्स आना बाकी हैं। 2024 में रिलीज हुई फिल्मों को देखें, तो शैतान दूसरे नंबर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

2024 की बड़ी ओपनर फिल्में

फाइटर- 24.60 करोड़

शैतान – 12 करोड़

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया – 7.02 करोड़

ओपनिंग वीकेंड शैतान की असली परीक्षा

अजय देवगन व आर माधवन की शैतान ने पहले दिन की परीक्षा तो पास कर ली है, लेकिन इसको वीकेंड पर अपने आप को साबित करना होगा। अगले तीन दिन इस मूवी की टिकट घर पर असली परीक्षा होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here