Home औरंगाबाद औरंगाबाद में मंच पर PM के लिए माला लेकर खड़े थे CM...

औरंगाबाद में मंच पर PM के लिए माला लेकर खड़े थे CM नीतीश, मोदी जबरन हाथ खींच कर लाए साथ

86
0

औरंगाबाद (विश्व परिवार)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौर पर हैं। उन्होंने 1.64 लाख करोड़ की योजनाओं का पिटारा बिहार के लोगों के लिए खोला। इस दौरान बहुत ही मनोरंजक दृश्य पीएम मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच हुआ। दरअसल, मंच पर बैठे नेता पीएम मोदी के स्वागत के लिए फूल की माला लेकर आए थे। इस बीच नीतीश कुमार भी फूल की माला पकड़े पीएम मोदी का स्वागत करने लगे। यह देख उन्होंने नीतीश कुमार को जबरन माला के अंदर खींच लिया। उसके बाद दोनों हंसने लगे।

पीएम मोदी के भाषण के कुछ अंश..

बिहार फिर उत्साह से भरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार ने एक बार फिर डबल इंजन की रफ्तार भी पकड़ ली है, इसलिए बिहार इस समय पूरे उत्साह में भी है और आत्मविश्वास से भी भरा हुआ है। आपके चेहरों की ये चमक बिहार को लूटने का सपना देखने वालों के चेहरों पर हवाईयां उड़ा रही है।

पुराने दौर से बाहर निकला बिहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक वो दौर था जब बिहार के लोग अपने ही घरों से निकलने में डरते थे। एक ये दौर है, जब बिहार में पर्यटन की संभावनाएं विकसित हो रही हैं। बिहार को वंदेभारत और अमृत भारत जैसी आधुनिक ट्रेनें मिली हैं। अमृत स्टेशनों का विकास किया जा रहा है। बिहार में जब पुराना दौर था। राज्य को अशांति, असुरक्षा और आतंक की आग में झोंक दिया था। बिहार के युवाओं को प्रदेश छोड़कर पलायन करना पड़ा।

बिहार का विकास मोदी की गारंटी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार का विकास, ये मोदी की गारंटी है। बिहार में शांति और कानून व्यवस्था का राज, ये मोदी की गारंटी है। बिहार में बहन-बेटियों को अधिकार, ये मोदी की गारंटी है। तीसरे टर्म में हमारी सरकार इन्हीं गारंटियों को पूरा करने और विकसित बिहार बनाने के लिए काम करने के लिए संकल्पबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here