Home व्यापार कचना शंकर नगर स्थित रहेजा निर्वाणा 2 की भव्य लॉन्चिंग के आज...

कचना शंकर नगर स्थित रहेजा निर्वाणा 2 की भव्य लॉन्चिंग के आज दूसरे दिन भी बायर्स का जबरदस्त रिस्पांस मिला

105
0
रायपुर (विश्व परिवार)।  कचना शंकर नगर स्थित रहेजा निर्वाणा 2 की भव्य लॉन्चिंग के आज दूसरे दिन भी बायर्स का जबरदस्त रिस्पांस मिला।
यहां बायर्स ने अपने सपनो का घर बनाने के लिए अपनी जरूरत के हिसाब से प्लॉट्स बुक किए हमने कुछ बायर्स से बात की और उनका फीडबैक लिया।
उनका कहना था कचना जैसी शांत और प्राइम लोकेशन में रिजनेबल रेट्स पर सारी लक्जरी सुविधाओ के साथ उन्हें ये कैंपस बहुत पसंद आया और उन्होंने अपनी पसंद का प्लॉट बुक कराया।
बता दे की स्पॉट बुकिंग पर सभी को एश्योर्ड गिफ्ट भी दिया जा रहा है साथ ही स्पॉट बुकिंग पर विशेष ऑफर्स भी दिए जा रहे है जिसका आज अंतिम दिन है एवम विजिट पर भी गिफ्ट्स दिए जा रहे है।
पूरे छत्तीसगढ़ एवम आसपास के राज्यों से सभी ग्राहकों का आना लगा हुआ है।
और लॉन्चिंग मेले को अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।
रहेजा ग्रुप के डायरेक्टर श्री दीपक रहेजा एवम श्री संजय रहेजा ने बताया कि रहेजा निर्वाणा की अपार सफलता और ग्राहकों की काफी डिमांड पर रहेजा निर्वाणा 2 प्रोजेक्ट लॉन्च किया गया है जो 21 एकड़ में लगभग 350 यूनिट्स का टीएनसी अप्रूड एवम rera रजिस्टर्ड सिक्योर कवर्ड कैंपस है जहां आज के ट्रेंड के मुताबिक मॉर्डन अमेनिटीज दी जा रही है।
 यह भी प्रीमियम प्लाटिंग प्रोजेक्ट है जिसमें 1000,1200,1500 व 2000 की साइज में प्लाट उपलब्ध होंगे। कुल 23 एकड़ का यह प्रोजेक्ट अपनी  सुविधाओं,लेआउट और लोकेशन को देखते हुए काफी पसंद किया जा रहा है। इसकी कनेक्टिविटी मुख्य बाजार,शैक्षणिक संस्थान,हास्पिटल से काफी समीप है।
रहेजा निर्वाणा -2 राजधानी रायपुर के कचना में लोकेटेड एक प्रीमियम प्लॉटिंग प्रोजेक्ट है जिसमें वो सभी लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है जो किसी प्रीमियम प्रोजेक्ट में होनी चाहिए।  रहेजा निर्वाणा -2 के लॉन्चिंग अवसर पर  हर बुकिंग पर निश्चित उपहार प्रदान किया जायेगा।  रहेजा निर्वाणा -2  में प्रीमियम प्रोजेक्ट की सभी सुविधाएं जैसे क्लब हाउस, लाइब्रेरी, कैफे, स्वीमिंग पूल, जकूज़ी, जिम, लान टेनिस,स्कैवेश कोर्ट,गार्डन, चिल्ड्रन प्ले एरिया, इनडोर-आउटडोर गेम्स, मंदिर इत्यादि उपलब्ध होंगे।
अष्टविनायक रियल्टीज के CMD श्री विक्की लोहाना जी ने बताया कि रविवार 10 दिसंबर मेले का अंतिम दिन है एवम मेले में ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है ग्राहक अपने परिवार और मित्रों के साथ प्रोजेक्ट विजिट कर अपने सपनो के आशियाने हेतु प्लॉट्स बुक करवा रहे है।
रहेजा ग्रुप के बारे में-

राजधानी रायपुर ही नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ मे रहेजा ग्रुप ने रियल एस्टेट सेक्टर में अपने 15 साल के सफर में विश्वसनीय पहचान स्थापित कर चुकी है। 2009 में हमने इस सेक्टर में काम शुरू किया था और अब तक 12 प्रोजेक्ट्स जिनमें आवासीय व कमर्शियल शामिल हैं पूरे कर चुके हैं.सभी वैधानिक प्रोजेक्ट इस ग्रुप ने तय समय पर संपूर्ण सुविधाओं के साथ पूरा करते हुए  अपनी गुडविल बनायी है। गुणवत्ता,क्वालिटी,लोकेशन के साथ बेस्ट ले-आउट को रहेजा ग्रुप के बायर्स पसंद करते हैं,और गु्रप की भी हमेशा यही कोशिश रही जो लोगों की जरूरतें हो वही हम बनायें।

_____________________

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here