Home  बेमेतरा कलेक्टर ने बालिकाओ और महिलाओं के लिए जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता शुभारम्भ...

कलेक्टर ने बालिकाओ और महिलाओं के लिए जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता शुभारम्भ किया

58
0

बच्चों के साथ दौड़ लगाकर उनका उत्साहवर्धन किया

बेमेतरा(विश्व परिवार) – कलेक्टर रणबीर शर्मा ने आज 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिले के बालिकाओ और महिलाओं के लिए जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता शुभारम्भ किया । उन्होंने बच्चों के साथ दौड़ लगाकर उनका उत्साहवर्धन किया। उपस्थित खेल प्रेमियों ने भी खिलाड़ियों का तालियाँ बजाकर हौसला बढ़ाया । खेल कार्यक्रम का आयोजन ज़िला मुख्यालय स्थित पीजी कॉलेज में हुआ। कलेक्टर श्री शर्मा ने सुबह 8 बजे कार्यक्रम को हरी झंडी दिखायी। कलेक्टर श्री शर्मा ने महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई और शुभकामनाएँ दी ।


ज़िला मुख्यालय में ज़िला खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बालिकाओ और महिलाओं को खेलो के प्रति प्रोत्साहित करने और बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक दिवसीय जिला स्तरीय खेल प्रतियोगता का आयोजन कराया गया । कॉलेज मैदान में कबड्डी, खो-खो,, एथलेटिक्स 100 मीटर दौड़, गोला फेंक, तवा फेंक, लम्बीकूद, रस्साकसी आदि खेलो का आयोजन किया है।
महिलाओ के लिए आयोजित इन खेल प्रतियोगिताओ में भाग लेने के लिए जिले के बेमेतरा सहित चारों विकासखण्ड नवागढ़, साजा, और बेरला के बालिका और महिला प्रतिभागी खेल प्रतियोगिताओ में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here