Home जांजगीर-चांपा कांग्रेस पार्षद ने वायरल किया CM साय का एडिटेड वीडियो, भाजपा कार्यकर्ताओं...

कांग्रेस पार्षद ने वायरल किया CM साय का एडिटेड वीडियो, भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताते हुए की FIR करने की मांग

36
0

जांजगीर चांपा(विश्व परिवार)- सीएम विष्णुदेव साय का एडिटेड वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद से राजनीती शियासत तेज हो गई है, वहीं जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण नगर पंचायत के कांग्रेस पार्टी के पार्षद सागर केशरवानी वार्ड 15 ने CM विष्णु देव साय का एडिट वीडियो व्हाट्सप्प ग्रुप में वायरल कर दिया, जिसके बाद शिवरीनारायण भाजपा मंडल अध्यक्ष संजीव बंजारे सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध जताकर शिवरीनारायण थाने में पार्षद सागर केशरवानी के खिलाफ शिकायत करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता तथा अन्य दोषियों पर FIR करने की मांग की है। शिकायत के बाद से शिवरीनारायण पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कांग्रेस पार्टी के पार्षद सागर केशरवानी

बता दें कि कुछ दिनों पहले सीएम  साय का एक फर्जी वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था, फर्जी वीडियो में सीएम  कहते दिख रहे है कि महतारी वंदन योजना का जो पैसा है यह चुनाव है केवल इसलिए दे रहे है, यह वीडियो पूरी तरह से फेक है।

यह है एडिटेड वीडियो 

इस ग्रुप में किया गया था वायरल

दरअसल इस वीडियो में सीएम साय ने कांग्रेस के लोगों पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस वाले कहते है कि महतारी वंदन योजना का जो पैसा है यह चुनाव है केवल इसलिए दे रहे है, लेकिन ऐसा नहीं यह पैसा चुनाव के बाद भी मिलता रहेगा। इस वीडियो के कुछ सेकंड काटकर वायरल किये जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here