Home इंदौर कांग्रेस प्रत्याशी सुचारिता मोहंती का चुनाव लड़ने से इनकार, सूरत और इंदौर...

कांग्रेस प्रत्याशी सुचारिता मोहंती का चुनाव लड़ने से इनकार, सूरत और इंदौर के बाद कांग्रेस को तीसरा झटका

56
0
  • मोहंती ने कहा कि मेरे लिए चुनाव लड़ पाना काफी मुश्किल था।
  • उन्होंने कहा कि मैं अपने दम पर इतना फंड नहीं जुटा सकती थी।
  • चुनाव प्रचार में हर स्थान पर धन का अश्लील प्रदर्शन हो रहा है

पुरी(विश्व परिवार)- सूरत और इंदौर लोकसभा सीट के बाद अब ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से भी कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। यहां कांग्रेस प्रत्याशी सुचारिता मोहंती ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। शनिवार को उन्होंने कहा कि, मैंने पार्टी को टिकट वापस कर दिया है, क्योंकि पार्टी मुझे फंड देने में सक्षम नहीं थी। सुचारिता मोहंती ने कहा कि कांग्रेस के कुछ कमजोर उम्मीदवारों को टिकट मिल गया है। ऐसे में मैं चुनाव नहीं लड़ सकती हूं। गौरतलब है कि पुरी लोकसभा सीट से भाजपा ने संबित पात्रा को एक बार प्रत्याशी घोषित किया है। इस सीट से संबित पात्रा बीते लोकसभा चुनाव में हार गए थे।

पैसे के पहाड़ पर बैठे हैं भाजपा व बीजद

सुचारिता मोहंती ने टिकट वापस करते हुए कहा कि भाजपा और बीजद जैसे राजनीतिक दल पैसे के पहाड़ पर बैठे हैं। ऐसे में मेरे लिए चुनाव लड़ पाना काफी मुश्किल था। चुनाव प्रचार में हर स्थान पर धन का अश्लील प्रदर्शन हो रहा है। मैं ऐसी प्रतिस्पर्धा नहीं चाहती। उन्होंने कहा कि मैं अपने दम पर इतना फंड नहीं जुटा सकती थी।

सुचारिता मोहंती ने कहा कि फंड की कमी के बारे में मैंने कांग्रेस महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल को भी जानकारी दी थी, लेकिन पार्टी ने मुझे फंड देने से इनकार कर दिया था। गौरतलब है कि इससे पहले सूरत और इंदौर लोकसभा सीट से भी कांग्रेस प्रत्याशी ने ऐन वक्त पर चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था। इंदौर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ने तो कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन कर ली। इंदौर लोकसभा सीट पर कांग्रेस पार्टी मुकाबले से ही बाहर हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here