Home नई दिल्ली किस ‘जुगाड़’ से सरकार बनाने की कोशिश कर रहा I.N.D.I.A? दिल्ली में...

किस ‘जुगाड़’ से सरकार बनाने की कोशिश कर रहा I.N.D.I.A? दिल्ली में मुलाकातों का दौर, अब आया संजय राउत और अखिलेश का बयान

44
0

 नई दिल्ली(विश्व परिवार)। राजनीति में संभावनाएं कभी खत्म नहीं होती। इसी बात को इंडी गठबंधन सही साबित करने में जुटा है। लोकसभा चुनाव में भले ही इंडी गठबंधन को बहुमत नहीं मिला है, लेकिन विपक्षी नेता केंद्र में सरकार बनाने की कोशिशों को जिंदा रखे हुए हैं।

दरअसल, दिल्ली में इंडी गठबंधन के नेताओं का मुलाकातों का सिलसिला लगातार जारी है। कल यानी पांच मई को गठबंधन के नेताओं की बैठक भी हुई थी। बैठक में केंद्र में सरकार बनाने की संभावनाओं को लेकर चर्चा की गई।

दिल्ली में मुलाकातों का दौर

देश की राजधानी में इंडी गठबंधन के विभिन्न नेता मुलाकात कर रहे हैं। टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने AAP सांसद राघव चड्ढा से मुलाकात की।

…तो टिकेगी नहीं मोदी सरकार

संजय राउत विपक्षी नेताओं के इरादे साफ कर चुके हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा कि मोदी जी की सरकार नहीं बनेगी और अगर उनकी सरकार बन भी गई तो टिक नहीं पाएगी।

उम्मीदें अभी जिंदा हैं!

वहीं, अखिलेश यादव ने भी गठबंधन की सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया है। अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र में जब गिनती होती है तो आस और उम्मीद कभी खत्म नहीं होनी चाहिए। आस हमेशा बनी रहनी चाहिए, उम्मीद हमेशा रहनी चाहिए।

बतादें कि लोकसभा चुनाव में किसी भी दल को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है। बीजेपी को कुल 240 सीटें मिली, जबकि एनडीए 293 सीटें हासिल कर सकी। इंडी गठबंधन ने 234 सीटों पर जीत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here