Home West Bengal केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किया जीत का दावा, कहा-‘पहले चार चरणों...

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने किया जीत का दावा, कहा-‘पहले चार चरणों में BJP को मिलेंगी 270 सीटें’

34
0

पश्चिम बंगाल(विश्व परिवार)- देशभर में चल रहे लोकसभा चुनाव को लेकर स्टार प्रचारक भी मैदान में उतर चुके हैं और जीत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल पहुंचे थे। जहां उन्होंने बनगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 4 चरण के मतदान पूरे हो गए हैं। 380 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है। बंगाल में 18 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है। आज मैं बता कर जाता हूं 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं। आगे की लड़ाई 400 पार करने की है।” उन्होंने बनगांव की जनता से भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर को जिताने की अपील की। भाजपा के प्रमुख स्टार प्रचारक गृह मंत्री अमित शाह लगातार धुआंधार चुनावी प्रचार में जुटे हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, उन्होंने घुसपैठियों को खुली छूट दे दी है। बांग्लादेश से यहां आते हैं, लेकिन ममता बनर्जी उन्हें रोकने के बजाय सीएए का विरोध कर रही हैं। बंगाल को घुसपैठियों की जगह बना दिया गया है। तीसरी बार केंद्र में भाजपा की सरकार बनते ही एक-एक घुसपैठियों को चुन-चु कर निकालेंगे।

शाह ने उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव लोकसभा क्षेत्र में मतुआ समुदाय की बड़ी आबादी को संबोधित करते हुए बनर्जी पर सीएए का विरोध करने और ‘अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए घुसपैठियों के समर्थन में रैलियां निकालने’ के लिए निशाना साधा। इतना ही नहीं मंत्री शाह ने कहा कि, ममता दीदी ने मां, माटी, मानुष का नारा मुल्ला, मदरसा और माफिया में बदल दिया है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर दलित विरोधी पार्टी होने का भी आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here