Home चंडीगढ़ कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान कुलविंदर...

कौन है कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की जवान कुलविंदर कौर?

36
0

चंडीगढ़(विश्व परिवार) | कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की कांस्टेबल कुलविंदर कौर के खिलाफ अब तक FIR दर्ज नहीं हुई है। कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मामले पर स्थानीय पुलिस को CISF के द्वारा घटना की पूरी जानकारी दे दी गई है और पुलिस का कहना है कि CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है।

लेकिन अब तक इस मामले की जांच ही हो रही है और कोई भी FIR दर्ज नहीं की गई है। इस वजह से कुलविंदर कौर को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकी CISF के द्वारा उन्हें सस्पेंड करके डिपार्टर्मेंटल इंक्वायरी जरुर शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि, राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने बीते गुरुवार को कहा कि, चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर BJP की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को कथित रूप से थप्पड़ मारने वाली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला सिपाही के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

बता दें कि, चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर CISF की एक महिला सिपाही ने बीते गुरुवार को दिल्ली जा रही BJP की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को कथित रूप से थप्पड़ मार दिया था । हालांकी अधिकारियों ने बताया था कि महिला सिपाही के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया। बता दें कि, हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा के लिए निर्वाचित होने वाली कंगना ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार मतों से शिकस्त दी थी।

कौन है CISF जवान कुलविंदर कौर

मिली जानकारी के अनुसार CISF की महिला कॉस्टेबल कुलविंदर कौर सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है और पंजाब के स्थानीय किसान नेता शेर सिंह की बहन भी है. कुलविंदर की शादी लगभग 6 वर्ष पहले जम्मू में हुई थी. खबर है कि, उसका भाई शेर सिंह महिवाल वासी गांव महिवाल किसान नेता है और किसान मजदूर संघर्ष कमेटी के कपूरथला से संगठन सचिव भी हैं. इसकी पुष्टि खुद उसके भाई शेर सिंह महिवाल ने भी की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here