Home मनोरंजन गीता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज...

गीता कपूर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर-सीज़न 4’ की जज के तौर पर वापसी करने वाली हैं

32
0

(विश्व परिवार) | डांस करने का अनुभव हर चीज से बेहतर है, जिससे आप खुश, उत्साहित, ऊर्जावान, प्रोत्साहित आदि महसूस कर सकते हैं। डांस का सबसे बेहतरीन मंच, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर इंडियाज़ बेस्ट डांसर अपने चौथे सीज़न के साथ वापस आ रहा है और इसका नया प्रोमो दर्शकों से आग्रह करता है कि “जब दिल करे,डांस कर ”।

इस बहुचर्चित होमग्रोन फॉर्मेट में डांस के प्रति अपनी अनूठी विशेषज्ञता और जुनून के साथ, प्रसिद्ध कोरियोग्राफ़र गीता कपूर शो के नवीनतम सीज़न के लिए पुन: जज पैनल में शामिल होंगी। नवीनता और रचनात्मकता पर अपनी पैनी नज़र रखते हुए, गीता कपूर एक्ट में ‘नयापन’ तलाशेंगी, और डांसर्स को मंच पर नए और मौलिक मूव्स करने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।

गीता कपूर ने जज की भूमिका में वापसी करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “इस फॉर्मेट की शुरुआत से ही इंडियाज़ बेस्ट डांसर का हिस्सा बने रहने का सफर लाजवाब रहा है। मैं चौथे सीज़न में वापसी करने और हमारे महत्वाकांक्षी प्रतिभागियों के इनोवेटिव डांस मूव्स को देखने के लिए उत्साहित हूँ। इस मंच के ज़रिये डांस स्टार्स की अगली पीढ़ी को खोजना और उन्हें बेहतर बनाना एक बड़ी ज़िम्मेदारी है, जो मुझे वाकई पसंद है। ये असाधारण डांसर्स मंच पर क्या लेकर आएँगे यह देखने के लिए मैं प्रतीक्षा कर रही हूँ।”

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4’ का प्रीमियर 13 जुलाई 2024 को होगा और यह हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here