Home उत्तरप्रदेश घुसपैठियों के डर से राम मंदिर नहीं गए राहुल गांधी और अखिलेश…...

घुसपैठियों के डर से राम मंदिर नहीं गए राहुल गांधी और अखिलेश… अमित शाह का करारा हमला

56
0

बांदा(विश्व परिवार) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार को राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में बांदा चित्रकूट संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार चुनाव राम मंदिर बनाने वाले और कार सेवकों पर गोली चलवाने वालों के बीच है। अब आपको तय करना है इनमें से किसे जिताना है। उन्होंने कहा कि जब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी। तब राहुल गांधी, प्रियंका और अखिलेश यादव को निमंत्रण भेजने भेजा गया था। लेकिन यह राम मंदिर नहीं गए। ये राम मंदिर इसलिए नहीं गए क्योंकि इन्हें अपना वोट बैंक खिसकने का डर था यह वोटर और कोई नहीं बल्कि घुस पैठिए हैं, इन्हीं के डर से यह लोग मंदिर नहीं गए।

चुनावी रैली में अमित शाह ने कहा- पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके )भारत का है, रहेगा और हम उसे लेकर रहेंगे। कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा है कि पाकिस्तान को सम्मान दो। उनके पास एटम बम है। उनसे पीओके मत मांगों। मैं कहना चाहता हूं कि ये नरेंद्र मोदी की सरकार है। हम एटम बम से नहीं डरते हैं। उन्होंने कहा- इस चुनाव में एक तरफ 12 लाख करोड़ का घपला करने वाली राहुल बाबा एंड कंपनी है। दूसरी ओर 10 साल काम करने करने पीएम हैं। एक ओर चांदी के चम्मच लेकर पैदा होने वाले राहुल बाबा और अखिलेश हैं। दूसरी ओर चाय बेचने वाले हमारे पीएम मोदी हैं। एक ओर गोली चलाने वाली समाजवादी पार्टी है, दूसरी ओर राम मंदिर बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी है।

खेत में सिंचाई के लिए मिलेगा पानी- अमित शाह

उन्होंने कहा कि एक जमाना था जब बुंदेलखंड में गुण्डों का साम्राज्य था लेकिन 2017 में उत्तर प्रदेश में जबसे योगी सरकार आई सारे गुण्डों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम किया गया। मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के बाद केन बेतवा लिंक परियोजना शुरू कर दी है। 35000 करोड़ की लागत से बनने वाली इस परियोजना से बांदा चित्रकूट के एक-एक खेत में सिंचाई के लिए पानी मिलेगा।

केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई

केंद्रीय गृहमंत्री ने इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई। साथ ही सांसद आरके सिंह पटेल का रिपोर्ट कार्ड भी पढ़कर सुनाया। रैली के दौरान सांसद आरके सिंह पटेल के अलावा, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री रामकेश निषाद, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, नरैनी विधायक ओम मणि वर्मा, अविनाश द्विवेदी, लव कुश द्विवेदी, पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, पूर्व विधायक राजकरण कबीर, चंद्रपाल कुशवाहा, रामसेवक शुक्ला, बलबीर सिंह पाल सहित बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here