Home  बेमेतरा छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बोले अमित शाह- दो साल में नक्सलवाद को...

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बोले अमित शाह- दो साल में नक्सलवाद को खत्म कर देंगे

66
0
  • तीसरे चरण के मतदान को लेकर भाजपा ने झोंकी ताकत।
  • अमित शाह एक सप्‍ताह में दूसरी बार पहुंचे छत्तीसगढ़।
  • शाह की दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा जिले में चुनावी सभा।

 बेमेतरा(विश्व परिवार)- छत्‍तीसगढ़ में तीसरे चरण के मतदान को लेकर भाजपा ने ताकत झोंक दी है। गृहमंत्री अमित शाह दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के बेमेतरा के बेसिक स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। अमित शाह ने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। उन्होंने कहा तीसरी बार मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है कि नहीं बनाना है।

विजय बघेल को फिर से सांसद बनाना है कि नहीं बनाना है। छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटे मोदी जी की झोली में डालना है। अमित शाह ने युवाओं को अपने जिगर का टुकड़ा बताया। उन्होंने भद्रकाली महामाया मंदिर को प्रणाम किया है। ठाकुर प्यारेलाल जी को प्रणाम कर अपनी बात शुरू कर रहा हूं। हमारे ही युवा भुनेश्वर साहू कि कांग्रेस वोट बैंक ने जान ली थी।
कोई नहीं मानता था कि ईश्वर साहू रविन्द्र चौबे जैसे कद्दावर नेताओं को हरा देंगे लेकिन उनका सुपड़ा साफ हो गया। पूर्व प्रधानमंत्री माननीय अटल बिहारी वाजपेई ने छत्तीसगढ़ को बनाने का काम किया है। 20 साल तक भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार चली। 20 साल में भारतीय जनता पार्टी ने बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया।

गृहमंत्री ने कहा कि पीडीएस का चावल हमने गरीबों गरीबों तक पहुंचाया। आने वाले दो सालों में छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद को समाप्त कर देंगे। कांग्रेस ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण नक्सलवाद को पालने पोषण काम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here