Home राजनीति छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व महापौर भाजपा में शामिल, टीएस...

छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व महापौर भाजपा में शामिल, टीएस सिंहदेव बोले- ये भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी

41
0
  •  छत्‍तीसगढ़ भाजपा में चल रहे प्रवेश उत्सव के दौरान एक बार फिर कांग्रेस को झटका लगा
  • दल-बदल की राजनीति के बीच पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने भाजपा पर बोला हमला
  • भाजपा प्रवक्‍ता अजय चंद्राकर ने टीएस सिंहदेव के लांड्री वाले बयान पर किया पलटवार

 रायपुर(विश्व परिवार) छत्तीसगढ़ भाजपा में चल रहे प्रवेश उत्सव के दौरान एक बार फिर कांग्रेस को झटका लगा है। बिलासपुर नगर निगम की पूर्व महापौर और कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष वाणी राव भाजपा में शामिल हो गई हैं। भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रामनामी समाज के प्रमुख सदस्यों, छत्तीसगढ़ के प्रमुख फिल्मी और लोक कलाकार शाहिद समेत 500 से अधिक लोगों ने रायपुर में भाजपा में प्रवेश किया है।

इस बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान देते हुए भाजपा को भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी करार दिया है। सिंहदेव ने इंटरनेट मीडिया एक्स पर पोस्ट कर भाजपा का फुलफार्म बताया है। उन्होंने लिखा है कि पिछले दस वर्षों से जिसे हम वाशिंग मशीन समझ रहे थे, वह तो पूरी लांड्री सर्विस निकली। भाजपा मतलब भ्रष्टाचारी जुटाओ पार्टी। उन्होंने आरोप लगाते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री जिनको देश में घूम-घूम कर भ्रष्टाचारी बताते हैं, फिर अपनी ईडी, सीबीआइ की छड़ी घुमाते हैं और सभी भ्रष्टाचार के दागी नेता अचानक बेदाग हो जाते हैं।

भाजपा में शामिल नेताओं पर कटाक्ष

सिंहदेव ने आगे लिखा है कि जिनके खिलाफ सबसे ज़्यादा नारे लगाए, सत्ता के लालच में उन पर ही फूल बरसाए। 25 ऐसे विपक्षी नेताओं को भाजपा में शामिल किया गया, जिनके पर लगातार आरोप लगते रहे, मुकदमे डलते रहे और पार्टी बदलते ही अचानक वो मुकदमे रफा दफा हो गए।

भाजपा का पलटवार, कांग्रेस का मनोबल टूटा

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने टीएस सिंहदेव के लांड्री वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मनोबल टूट चुका है और टीएस सिंहदेव का बयान केवल इसका मेकअप करने की कोशिश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here