Home जगदलपुर जगदलपुर इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग में हुए पूल कैंपस ड्राइव का आयोजन…

जगदलपुर इंस्टीट्यूट ऑफ़ नर्सिंग में हुए पूल कैंपस ड्राइव का आयोजन…

58
0

जगदलपुर(विश्व परिवार)– श्री रावतपुरा सरकार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन जगदलपुर में नर्सिंग कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया । जिसमे प्रीमियरआईवीएफ पहलाजन के ह्यूमन रिसोर्सेज (एच आर) ऋषिका द्वारा डिप्टी डायरेक्टर ओम प्रकाश त्रिपाठी, मुख्य प्रशानिक अधिकारी जगदलपुर रवि कुमार जैन व प्लेसमेंट कॉर्डिनेटर फ़िजा महाजन की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

इंटरव्यू के माध्यम से छात्रों का हुआ चयन  

हर छात्र अपने बेहतर भविष्य के लिए कॉलेज में पढ़ने के साथ – साथ प्लेसमेंट की भी चाह रखते है । ताकि इंस्टीट्यूट में पढ़ाई के साथ प्लेसमेंट के माध्यम से अच्छी जॉब भी मिल सके। जिसमे अधिकांश छात्र प्लेसमेंट पर ही निर्भर रहते हैं। इसी कारण से इस संस्था में प्लेसमेंट सेल इन विषयों पर छात्रों को पर्याप्त ट्रेनिंग देने के लिए बनाया गया है। इसमें जगदलपुर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग जगदलपुर के 16 विद्यार्थियों ने भाग लिया। जिसमें सभी छात्रों ने इंटरव्यूअर के सभी सवालो का जवाब देते हुए सिलेक्शन पा लिया ।

प्लेसमेंट ड्राइव में चयनित छात्र 

प्लेसमेंट ड्राइव में बीएससी नर्सिंग व जीएनएम के 16 छात्रों ने भाग लिया । जिसमे जगदलपुर इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग, सूर्या नर्सिंग कॉलेज जगदलपुर, गायत्री नर्सिंग कॉलेज जगदलपुर व आदेश्वर नर्सिंग कॉलेज जगदलपुर के छात्र उपस्थित रहे । शिक्षा के साथ – साथ अच्छे करियर को लक्ष्य कर रहे छात्रों के लिए प्लेसमेंट ड्राइवर एक बेहतर विकल्प है। एस.आर.जी.ओ.आई प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करवा कर छात्रों को अहम विश्वास भी पैदा कर रहे है। इस इंस्टीट्यूट में हर साल कई प्लेसमेंट गतिविधियाँ करवायी जाती है।

छात्रों में शिक्षा के साथ  एस.आर.जी.ओ.आई की प्लेसमेंट की बात करें तो इस संस्था में होने वाली प्लेसमेंट विशुद्ध रूप से छात्रों के शैक्षणिक प्रदर्शन और कौशल पर आधारित होती है। चयनित छात्रों में मीरा, शांति, विजेका, नीता, सावित्री, प्रतिमा, अंजलि, उर्मिला, सरस्वती, पदमनी, नीलिमा, गोमती, शिल्पा, सुनीता, सुशीला, व जितेश्वरी रही ।

प्लेसमेंट ड्राइव को सफल बनाने में प्लेसमेंट कोऑर्डिनेटर, सुधीर साहू व राकेश यादव की भूमिका रही।

विद्यार्थियों की इस बड़ी सफलता पर ग्रुप के वाईस चेयरमैन डॉ जे के उपाध्याय ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here