Home BUSINESS जल्‍द लॉन्‍च होने वाली MG Astor Facelift में कैसे होंगे फीचर्स, कितना...

जल्‍द लॉन्‍च होने वाली MG Astor Facelift में कैसे होंगे फीचर्स, कितना दमदार होगा इंजन

44
0
  • MG Astor Facelift को जल्‍द भारत में किया जा सकता है लॉन्‍च
  • फेसलिफ्ट वर्जन में मिलेगी Hybrid तकनीक
  • MG Astor Facelift अगस्‍त तक हो सकती है लॉन्‍च

 नई दिल्‍ली(विश्व परिवार) एमजी मोटर्स की ओर से मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में Astor को ऑफर किया जाता है। कंपनी जल्‍द ही इस गाड़ी के Facelift वर्जन को लॉन्‍च कर सकती है। लॉन्‍च से पहले सोशल मीडिया पर इसकी कुछ फोटो लीक हो गई हैं। जिसमें कई बदलाव किए गए हैं। हम इस खबर में आपतो बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से Facelift एसयूवी में किस तरह के फीचर्स और कितना दमदार इंजन दिया जा सकता है।

MG Astor Facelift की फोटो हुई लीक

एमजी की ओर से एस्‍टर फेसलिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। लॉन्‍च से पहले लीक हुई फोटो में एसयूवी के डिजाइन सहित कई जानकारियां सामने आई हैं। जिसमें एक्‍सटीरियर के कुछ फीचर्स की जानकारी भी शामिल है।

कैसे मिलेंगे फीचर्स

एसयूवी में नई डिजाइन की गई हेडलाइट्स, फ्रंट ग्रिल, बड़े एयर डैम, बंपर पर सिल्‍वर गार्निश, रियर वाइपर और वॉशर, शॉर्क फिन एंंटीना जैसे बदलाव एक्‍सटीरियर में होंगे। वहीं इंटीरियर में इस एसयूवी में कंपनी की ओर से मल्‍टी फंक्‍शन स्‍टेयरिंग व्‍हील के साथ ऑडियो कंट्रोल, छह स्‍पीकर, 12.3 इंच टचस्‍क्रीन, यूएसबी पोर्ट, ब्‍लूटूथ, वायरलेस एपल कार प्‍ले, वारयलेस एंड्राइड ऑटो, रिमोट व्‍हीकल कंट्रोल, फाइंड माई कार, इलेक्‍ट्रॉनिक फेंस, रिमोट एसी ऑन/ऑफ, स्‍मार्ट एंट्री, पुश बटन स्‍टार्ट, 12.3 फुल वर्चुअल डैशबोर्ड, डिजिटल एसी सिस्‍टम, रियर एसी वेंट, क्रूज कंट्रोल, ईपीबी, एवीएच, एबीएस, ईबीडी, ईबीए, एससीएस, सीबीसी, टीसीएस, एचएएस, एचडीसी, टीपीएमएस, ईएसएस, फॉलो मी लैंप, आइसोफिक्‍स और चाइल्‍ड एंकर, छह एयरबैग, ड्राइविंग के लिए इको, कम्‍फर्ट और स्‍पोर्ट मोड्स दिए जाएंगे।

कितना दमदार इंजन

कंपनी की ओर से इसमें 1.5 लीटर की क्षमता का एमपीआई इंजन दिया जाएगा। जिसके साथ हाइब्रिड तकनीक को भी दिया जाएगा। इसमें इंजन से 109 पीएस और 142 न्‍यूटन मीटर की पावर मिलेगी। वहीं इसमें लगी बैटरी से एसयूवी को 95 पीएस और 200 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा। एसयूवी में ईसीवीटी ट्रांसमिशन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन को दिया जाएगा।

कितनी होगी कीमत

कंपनी की ओर से इस एसयूवी को पांच से सात वेरिएंट में लाया जा सकता है। फिलहाल बाजार में इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 9.98 लाख रुपये से शुरू होती है। इसके टॉप वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 17.90 लाख रुपये तक है। लेकिन फेसलिफ्ट वर्जन की संभावित कीमत करीब 10.50 लाख रुपये के आस-पास से शुरू हो सकती है।

कब होगी लॉन्‍च

कंपनी की ओर से अभी इसके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्‍मीद की जा रही है कि एमजी की ओर से अगस्‍त तक इस गाड़ी को भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here