Home मनोरंजन जो 17 साल पहले हुआ था, वो फिर होने वाला है! इस...

जो 17 साल पहले हुआ था, वो फिर होने वाला है! इस बार अक्षय-आमिर की टक्कर में कौन मारेगा बाजी?

83
0

(विश्व परिवार)-आमिर खान इन दिनों ‘लापता लेडीज’ को लेकर चर्चा में हैं. पिक्चर को लेकर वो अक्सर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ प्रमोशंस पर नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों ने अपनी निजी जिंदगी और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर कई दिलचस्प किस्से सुनाए हैं. खैर, आमिर खान के खाते में इस वक्त दो बड़ी फिल्में हैं. पहली- सितारे जमीन पर. इससे वो डेढ़ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. तो दूसरी है- लाहौर 1947. इस पिक्चर को वो प्रोड्यूस कर रहे हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ब्रेक पर चले गए थे. लेकिन वो जल्द वापसी करने वाले हैं. दरअसल पहले भी उन्होंने बताया था कि, पिक्चर के प्री-प्रोडक्शन पर काफी वक्त लग चुका है. ऐसे में फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज कर दिया जाएगा.

‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग फरवरी में ही शुरू हुई है. ‘लापता लेडीज’ के प्रमोशन के साथ-साथ वो अपनी फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं. अब मेकर्स और आमिर खान ने इसे क्रिसमस पर रिलीज करने का फैसला लिया है. लेकिन क्रिसमस पर अक्षय कुमार की 250 करोड़ के बजट वाली फिल्म भी आने वाली है. ऐसे में दोनों पिक्चरों का बॉक्स ऑफिस क्लैश होना तय है.

आमिर खान और अक्षय कुमार का होगा क्लैश!

‘सितारे जमीन पर’ में आमिर खान के अपोजिट जेनेलिया देशमुख नजर आने वाली हैं. दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. कुछ वक्त पहले ही आमिर खान ने अपनी अपकमिंग पिक्चर के बारे में बहुत कुछ बता दिया था. ये फिल्म उनकी ‘तारे जमीन पर’ का अगला पार्ट है. लेकिन कहानी और कास्ट को पूरी तरह से बदल दिया गया है. जहां पहला पार्ट एक इमोशनल कहानी पर था. तो वहीं दूसरा पार्ट यानी ‘सितारे जमीन पर’ का एंगल बदल दिया गया है. जिसमें इमोशंस से ज्यादा कॉमेडी होगी.

आमिर खान ने बता दिया है कि, ये फिल्म क्रिसमस पर आएगी. हालांकि, तभी अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइज फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ भी रिलीज होनी है. जो डेट अबतक पता लगी है उसके मुताबिक, ये 20 दिसंबर, 2024 को आएगी. ऐसे में क्रिसमस पर ये बड़ा क्लैश देखने को मिल सकता है.

हालांकि, ये मुकाबला साल 2007 में पहले भी हो चुका है. जब आमिर खान की ‘तारे जमीन पर’ और अक्षय कुमार की ‘वेलकम’ साथ में रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इस बार भी वही फिल्में हैं. बस अक्षय की फिल्म का तीसरा पार्ट है. वहीं, आमिर खान की पिक्चर का दूसरा पार्ट. हालांकि, क्लैश होगा या नहीं ये तो ऑफिशियल रिलीज डेट आने के बाद पता लगेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here