Home मध्य प्रदेश ज्योतिरादित्य सिंधिया का विपक्ष पर बड़ा निशाना, बोले- ‘जो लोग 99 सीटें...

ज्योतिरादित्य सिंधिया का विपक्ष पर बड़ा निशाना, बोले- ‘जो लोग 99 सीटें लाकर फुदक रहे हैं…’

24
0

गुना(विश्व परिवार) | केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के 99 सीटें जीतने पर हमला बोला और कहा कि 99 सीटें जीतने वाले उछल तो रहे हैं, लेकिन उन पर जनता ने विश्वास नहीं जताया |

गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “जो लोग आज कल बहुत फुदक रहे हैं, उनके तीनों चुनाव की संख्या जोड़ लीजिए. एक, दो नहीं बल्कि तीनों चुनाव की संख्या लेकर भी जोड़ दी जाए, तो देखा जा सकता है कि देश की जनता ने जो विश्वास प्रधानमंत्री के हाथों में दिया है, वो तीन चुनाव मिलाकर भी कांग्रेस नहीं ला पाई है. बीजेपी को इस बार 240 सीटें मिली हैं, लेकिन तीनों चुनाव मिलाकर भी कांग्रेस 240 सीटें नहीं ला सकी है |”

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आगे कहा, “उन्हें (विपक्ष को) अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश विकास और प्रगति के पथ पर चल चुका है. अभी पीएम मोदी G-7 में देश का परचम लहरा कर आ रहे हैं. अगले पांच साल तक भी देश का परचम विश्व पटल पर लहराने का काम पीएम मोदी करते रहेंगे. उनके नेतृत्व में बीजेपी के सारे कार्यकर्ता जी-जान लगा देंगे |”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here