Home रायपुर दिल्ली से रायपुर लौटे सीएम साय, PM मोदी और गृह मंत्री अमित...

दिल्ली से रायपुर लौटे सीएम साय, PM मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को प्रदेश के हालात से कराया अवगत, लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव पर कहीं ये बात

22
0

रायपुर(विश्व परिवार) । दिल्ली से रायपुर लौटे सीएम विष्णुदेव साय  ने कहा, “कल मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मैंने मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी।

उन्होंने आगे कहा  छत्तीसगढ़ में ‘मोदी की गारंटी’ को पूरा करने के लिए राज्य सरकार कैसे काम कर रही है और हम नक्सलियों के खिलाफ कैसे लड़ रहे हैं। लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव पर वे कहते हैं, आजादी के बाद से लोकसभा अध्यक्ष के लिए कभी चुनाव नहीं हुआ। इस बार विपक्ष ने इस परंपरा को तोड़ने का काम किया है।छत्तीसगढ़ विजन  ‘विजन डॉक्यूमेंट’ के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसका निर्माण राज्य नीति आयोग द्वारा किया जा रहा है जिसे एक नवंबर को राज्य की जनता को समर्पित किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने विगत छह माह में माओवादी विरोधी अभियानों में की गयी कार्रवाई की जानकारी भी प्रधानमंत्री को दी।

लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव पर कहीं ये बात 

लोकसभा अध्यक्ष के चुनाव पर वे कहते हैं, आजादी के बाद से लोकसभा अध्यक्ष के लिए कभी चुनाव नहीं हुआ। इस बार विपक्ष ने इस परंपरा को तोड़ने का काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here