Home मनोरंजन ‘दुनिया परमाणु हथियार के ढेर पर…’ विचलित हुए अमिताभ बच्चन, सताया एक...

‘दुनिया परमाणु हथियार के ढेर पर…’ विचलित हुए अमिताभ बच्चन, सताया एक बड़ी अनहोनी का डर

61
0

मुंबई(विश्व परिवार) अमिताभ बच्चन जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही बेहतरीन राइटर भी हैं. वह अक्सर ब्लॉग के जरिए अपनी फीलिग्ंस और अनुभव को फैंस के साथ शेयर करते हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में परमाणु हथियार लेकर दुख जताया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘परमाणु हथियार’ को लेकर उनका मन अशांत हो जाता है. पूरी दुनिया परमाणु हथियारों के ढेर पर बैठी है. उन्होंने ‘जागृति’ के एक गाने को याद किया, जिसके बारे में उन्होंने खुलासा किया कि यही वह फिल्म है जो उन्होंने देखी है |

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “अशांत मन और विचार का एक दिन… जिस दुनिया में हम रहते हैं, वह परमाणु हथियारों के ढेर पर बैठी है.” किसी देश का नाम लिए बिना, उन्होंने लिखा, “‘दुनिया को खत्म कर दो’… ये मेरे शब्द नहीं, बल्कि शक्तिशाली राष्ट्र के एक नेता के शब्द हैं… अगर इसे छोड़ा जाय तो यह दुनिया को उड़ाने की क्षमता रखता है…”

अमिताभ बच्चन को सताया डर

अमिताभ बच्चन आगे ने लिखा, “संभावनाएं, गलतियां… एक गलत दिशा शुरू कर सकती है और इसका परिणाम… निश्चित रूप से किसी इंसान का निर्णय होगा… चाहे गलती से हो या किसी और वजह से… एक और युद्ध की स्थिति में ऐसा होने का डर रहेगा… यह सब किया जा सकता है|”

अमिताभ बच्चन ने देखी थी ये पहली फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here