Home छत्तीसगढ़ दुर्ग में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन : पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने...

दुर्ग में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन : पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा

91
0
  • लोगों को लुभाने कांग्रेस ने की कर्जमाफी की घोषणा, भ्रष्टाचार मामले में पूर्व सीएम जोगी के कार्यकाल से की भूपेश बघेल की तुलना

दुर्ग (विश्व परिवार)। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया तेजी से चल रही है. आज दुर्ग जिले के भाजपा प्रत्याशियों ने सामूहिक नामांकन रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. कलेक्ट्रेट में नामांकन पत्र जमा करने के दौरान भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी मौजूद रहे. नामांकन के बाद उन्होंने सभा को संबोधित किया. सभा में रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा पूर्व केंद्रीय मंत्री ने दुर्ग के छह विधानसभा क्षेत्रों से आए भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं करके दिखाते हैं. दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज किसानों का कर्ज माफ करने की घोषणा कर रहे हैं, लेकिन वे 5 साल तक सोते रहे. चुनाव आते ही छत्तीसगढ़ के लोगों को लुभाने के लिए कर्ज माफी का वादा कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ के लोग उनके झांसे में नहीं आने वाले हैं.

रविशंकर ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के कार्यकाल और वर्तमान मुख्यमंत्री के कार्यकाल की तुलना करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भ्रष्टाचार के मामले में अजीत जोगी से सवा शेर बताया. उन्होंने कहा, आज प्रदेश में तेजी से धर्मांतरण हो रहा है. कोरोना काल में जो टीका लगता था उसका मैसेज आपके मोबाइल में आता था. आज देश में 120 करोड़ मोबाइल हैं, जिनमें 80 करोड़ लोगों के पास स्मार्टफोन हैं. मैं दूरसंचार मंत्री रहा, दूरसंचार के क्षेत्र में तेजी से विकास हुआ. आज मोबाइल कनेक्टिविटी बढ़ी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here