Home मनोरंजन देखए हसले और इंसाफ क एक मनोरंजक कहानी ‘सया’, सफ एंड एसलोर...

देखए हसले और इंसाफ क एक मनोरंजक कहानी ‘सया’, सफ एंड एसलोर एचडी पर

50
0

(विश्व परिवार)-एंड एसलोर एचडी हर फॅमिली के मनोरंजन के चाहत को पूरा करता है, जो क अनटन, अनएसपेटेड और अनफॉमला  का शानदार मण है। इस चैनल के पास एक से बढ़कर एक शोज़ का एक वशाल भंडार है, जो टोरटेलगं का वह पहलू दखाता है, जो पहले कभी नहं देखा गया। एंड एसलोर एचडी एक बेमसाल अनुभव का वादा करता है, जो दशक के लए सनेमा को अनबॉस करेगा। यह चैनल अब अभूतपूव फम ‘सया’ का एसलूसव प्रीमियम  करने के लिए तैयार है, जो सफ एक फम नहं है, बिक इंसाफ को बहाल करने क एक मुहम है।
एक छोटे से भारतीय शहर क पृठभूम पर आधारत, सया सशितकरण और बगावत क एक मनोरंजक कहानी है, जो आपके दल को झकझोर कर रख देगी और आपको अटूट इंसानी जबात से जोड़ देगी।
सया एक 17 वषय लड़क क कहानी है, जो एक बेहद भयानक िथत का सामना करने के बावजूद हार नहं मानती। ताकतवर अपराधय के एक बेरहम हमले से बचने के बाद, सया दोबारा उठ खड़ी होती है और उस अयाय के खलाफ लड़ने का सकं प लेती है, जो उसे खम करने क धमक देता है।
पजू ा पांडे कहती ह, “एक फम के प म ‘सया’ दशक को वातवक दुनया के मुद से ब कराती है और हमारे समाज म मौजदू अयाय को तबंबत करने का मौका देती है। एक वातवक कहानी के साथ यह फम कुछ कड़वी सचाइय से दशक का सामना कराती है और उह बदलाव लाने के लए ोसाहत करती है। म इस बात के लए खुद को खुशनसीब मानती
हूँ क सया मेर पहल फम है। इसने मझु े असल िजंदगी क ऐसी ह िथतय से नपटने या ऐसी परिथतय से गुज़र रहे कसी यित के साथ खड़े होने क अपार आंतरक शित द है, जो मेरे मायने म हमारे देश क हर महला के लए ज़र है।”
नदशक मनीष मुं ा ने कहा, “जहाँ ‘सया’ टेलवज़न न पर अपनी जगह बना रह है, वहं हम कई लोग के साथ हुई नाइंसाफ के खलाफ थायी लड़ाई क याद आती है। यह फम एक कहानी से कहं यादा है; यह हर जगह जीवत बचे लोग के हसले और बहादरु का माण है। मने साहस और साथक चचा को बढ़ावा देने के लए ‘सया’ बनाई। इस खास कहानी को देश भर के दशक के सामने लाने के लए म अपने कलाकार, ू और ज़ी क टम का बहुत आभार हूँ। मझु े उमीद है क सया का सफर हर दशक को सशत और बुध बनाता रहेगा।”
सया सनेमाई परय म आशा क करण जगाती है, जो दशक को मनोरंजन से परे एक आकषक कहानी दखाती है। अपनी दमदार कहानी और असरदार वषय के साथ यह फम एक चचा छे ड़ती है, सहानुभूत जगाती है और हमारे समाज म मौजूद अयाय को मटाने के लए सामूहक संकप को बढ़ावा देती है। एंड एसलोर एचडी पर अपने वड टेलवज़न ीमयर के साथ, सया दल को लुभाने, दमाग को ेरत करने और दुनया भर के दशक पर एक थायी भाव छोड़ने का वादा करती है।
फम ‘सया’ म आप भी देखने के लए तैयार हो जाइए हमत और हसले का एक शानदार सफर, शनवार 11 मई को रात 10 बजे, सफ एंड एसलोर एचडी पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here