Home धर्म धर्म जागृति संस्थान का सप्तम राष्ट्रीय अधिवेशन अतिशय क्षेत्र तिजारा में 15...

धर्म जागृति संस्थान का सप्तम राष्ट्रीय अधिवेशन अतिशय क्षेत्र तिजारा में 15 अप्रैल को आचार्य श्री वसुनंदी महराज ससंघ सानिध्य में होगा भव्य आयोजन

62
0

तिजारा(विश्व परिवार)-अखिल भारतवर्षीय धर्म जागृति संस्थान का सप्तम राष्ट्रीय अधिवेशन श्री चंद्र प्रभु अतिशय क्षेत्र देहरा तिजारा के प्रांगण में स्थित चन्द्रगिरि वाटिका में परम पूज्य आचार्य श्री वसुनंदी महामुनिराज ससंघ के सानिध्य में सोमवार 15 अप्रैल को आयोजित होगा।
धर्म जागृति संस्थान के राष्ट्रीय महामंत्री इंजीनियर भूपेंद्र जैन दिल्ली ने बताया कि धर्म सिखाओ धर्म बचाओ नारे को आगे लेकर चल रही धर्म जागृति संस्थान की सभी राष्ट्रीय शाखाओं का सामूहिक राष्ट्रीय अधिवेशन अतिशय क्षेत्र देहरा तिजारा में आयोजित होने जा रहा है।जिसमें वर्ष पर्यंत किए गए सामाजिक सेवा कार्य के लिए उत्कृष्ट शाखाओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं व पदाधिकारीओं का सम्मान भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी के द्वारा किया जाएगा। अधिवेशन प्रातः 9 बजे से दो सत्रों में आयोजित होगा तो वही प्रथम सत्र में आचार्य श्री के उद्धबोधन के साथ साथ खुला सत्र भी आयोजित किया जाएगा जिसमे धर्म जागृति संस्थान की प्रगति हेतु अपने विचार रखने की स्वतंत्रता होगी।
अधिवेशन संयोजक सुरेश जैन गौतमनगर के अनुसार द्वितीय सत्र में सम्मान समारोह के साथ समापन होगा जिसमें कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो को सम्मानित किया जाएगा। राष्ट्रीय प्रचार मंत्री संजय जैन बड़जात्या कामां ने सभी से अधिक से अधिक संख्या में अधिवेशन में भाग लेने की अपील करते हुए कहा है कि जयपुर, बोलखेड़ा, ग्रीन पार्क दिल्ली, नोएडा, अजमेर, मुंबई के बाद सप्तम अधिवेशन का आयोजन देहरा तिजारा में हो रहा है। आयोजन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है तो वही आचार्य वसुनंदी महाराज ससंघ का 13 अप्रैल को तिजारा में मंगल प्रवेश होगा।
संजय जैन बड़जात्या कामां से प्राप्त जानकारी के साथ अभिषेक जैन लुहाड़िया रामगंज मंडी कीरिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here