Home भुवनेश्वर नई सरकार बनने से पहले PM मोदी भुवनेश्वर में करेंगे भव्य रोड...

नई सरकार बनने से पहले PM मोदी भुवनेश्वर में करेंगे भव्य रोड शो, BJP का होगा शक्ति प्रदर्शन

25
0
  • जयदेव विहार से जनता मैदान तक होगा रोड शो
  • पीएम मोदी ओडिशा के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने आ रहे हैं

भुवनेश्वर(विश्व परिवार)ओडिशा में भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भुवनेश्वर में रोड शो करेंगे। मोदी 12 जून बुधवार शाम को रोड शो करने वाले हैं।

रोड शो जयदेव विहार से जनता मैदान तक होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने ओडिशा आ रहे हैं।

12 जूट को होगा शपथ ग्रहण समारोह

गौरतलब है कि 12 जून को ओडिशा के नए मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह निर्धारित किया गया है। शपथ ग्रहण उत्सव जनता मैदान में होगा। ऐसे में जनता मैदान में भाजपा की तरफ से तैयारी शुरू हो गई है।

इस शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी भाग लेंगे। इसे देखते हुए सुरक्षा के तगड़े इंतजाम कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से किया गया है।

24 साल बाज ओडिशा में भाजपा की सरकार

यहां उल्लेखनीय है कि ओडिशा में पहली बार भारतीय जनता पार्टी अपने बूते सरकार बनाने जा रही है। 24 वर्ष से लगातार सत्ता में काबिज बीजू जनता दल से सत्ता छीनने के बाद भाजपा की तरफ से शपथ ग्रहण उत्सव को यादगार बनाने की पूरी तैयारी चल रही है।

पार्टी शपथ ग्रहण उत्सव से पहले भव्य रोड शो के जरिए एक बार अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेगी। वहीं शपथ ग्रहण उत्सव एवं प्रधानमंत्री के रोड शो को देखते हुए कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here