Home रायपुर नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने धरसींवा, कूंरा, खरोरा ,और तिल्दा नेवरा में...

नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने धरसींवा, कूंरा, खरोरा ,और तिल्दा नेवरा में निकाली आभार रैली, आम जनता और कार्यकर्ताओं का जताया आभार

54
0

रायपुर(विश्व परिवार)। लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के रायपुर लोकसभा क्षेत्र से करीबन पौने 6 लाख वोटों से जीत दर्ज करने वाले नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल देर से तिल्दा नेवरा पहुंचे नगर प्रवेश द्वार में भाजपा कार्यकर्ताओं और शहरवासियों ने आतिशबाजी करते हुए उनका स्वागत किया शहर में जगह जगह सांसद को लड्डुओं और फलों से तौला गया । एक तरह स्वागत के लिए जनसैलाब उमड़ा हुआ था।

शहर के कई चौक-चौराहों में शुभचिंतक पंडाल लगाए गए थे। हर जगह फुलों की वर्षा हो रही थी। आरती सजाकर नारियल लेकर महिलाएं खड़ी थी। शहर के हर चौक में स्वागत करने के लिए लोग खड़े हुए थे।स्टेशन चौक में नगर पालिका अध्यक्ष और पार्षदों के द्वारा अभिनन्दन किया गया जगह जगह लोगों ने उनका फूल माला से अभिनंदन किया. इस विजय जुलूस में बलौदा बाजार विधायक एवं राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ,पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल समेत तमाम भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा की चुनाव बृजमोहन नहीं जीते है ये चुनाव आप लोग जीते है आप सभी और शहरवासियो को धन्यवाद और आभार, इस विजय रैली में भारी संख्या में में भाजपा कार्यकर्ता, भाजयुमो कार्यकर्ता, महिला मोर्चा की बहने शामिल थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here