Home रायपुर निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल,...

निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल, डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से खलबली

43
0

रायपुर(विश्व परिवार) लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव होने हैं। भाजपा औऱ कांग्रेस दोनों ही पार्टी ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है । उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव से पहले बड़ी संख्या में दूसरे दल के लोगों ने भाजपा के प्रति अपनी निष्ठा दिखाते हुए भाजपा प्रवेश किया है। उसी तरह नगरीय निकाय चुनाव से पहले भी कई नेता भाजपा प्रवेश कर सकते हैं । अरुण साव ने यह दावा किया कि कई बड़े नेताओं ने भाजपा प्रवेश करने की इच्छा जताई है। उनके संबंध में निर्णय पार्टी करेगी।

वहीं इस मामले में कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि जो लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा प्रवेश किए हैं। उन्हे बहुद जल्द पछतावा होगा, क्योंकी लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा में उथलपुथल की स्थिती होगी। कांग्रेस मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ी है और इसी मजबूती के साथ निकाय चुनाव भी लड़ेगी ।

जाहिर है कि अरुण साव के इस बयान से पार्टी में खलबली मच गई है। लोग यह अनुमान भी लगाने लगे हैं कि आखिर अब कौन नेता बीजेपी खेमा में जाने वाले हैं?

वहीं कांग्रेस के बागी हुए नेताओं पर पीसीसी चीफ का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि भाजपा में बागी हुए नेता डिस्पोजल की तौर पर रहेंगे। कांग्रेस में थे तब फ्रंट पर रहकर काम करते थे, लेकिन भाजपा में केवल डिस्पोजल की तरह काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here