Home बिहार ‘नित्यानंद मेरा जिगरी है, मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा’; उजियारपुर में बोले...

‘नित्यानंद मेरा जिगरी है, मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा’; उजियारपुर में बोले अमित शाह

67
0

समस्तीपुर(विश्व परिवार)- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के नरघोघी से हुंकार भरी। अपने सहयोगी गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर प्रधानमंत्री ने जननायक से भारत रत्न बनाया।

इस दौरान अमित शाह ने नित्यानंद राय को अपना जिगरी बताया। अमित शाह ने कहा नित्यानंद राय मेरा जिगरी है। इसे जिताइए मैं इसे बड़ा आदमी बनाऊंगा। मैं कह के जाता हूं। इसने बहुत बड़ा काम किया है।

‘मैं को बीमार पड़ा गया…’

शाह ने आगे कहा, कोविड काल में इसने बड़ा काम किया। मैं तो बीमार पड़ गया, इसने संभाला। इतना तो मैंने गांधीनगर में काम नहीं किया जितना नित्यानंद ने उजियारपुर में किया। उन्होंने यह भी कहा कि उजियापुर वाले अच्छे लोग हैं, आप राहुल बाबा की नहीं सुनते।

लालू पर निशाना

उपस्थित भीड़ से सवालिया लहजे में अमित शाह ने पूछा कि भ्रष्टाचार रुकना चाहिए या नहीं? झारखंड में एक मंत्री के यहां, बंगाल के मत्री के यहां से लाखों रुपये मिले। लालू जी आपके सारे के सारे साथी भ्रष्टाचार करने वाले हैं। आप तो चारा खाकर जेल गए थे। ये सब भी जा रहे हैं और जाने वाले हैं।

‘अगर इंडी गठबंधन जीता तो प्रधानमंत्री कौन होगा?’

अमित शाह ने आगे कहा कि अगर इंडी गठबंधन को बहुमत मिल जाए तो प्रधानमंत्री कौन होगा? लालूजी को बना सकते क्या? उद्धव को बना सकते क्या? हंसना मत, राहुत को बना सकते क्या? ममता दीदी को बना सकते क्या? नेता हैं नहीं प्रधानमंत्री किसे बनाएंगे।

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ये परचून की दुकान नहीं, यह देश है देश। कोराना आएगा तो कौन बचाएगा, आतंकवाद आएगा तो कौन बचाएगा। आज देश में मोदी- मोदी है। मोदी जी ने 80 करोड़ गरीबों का भला किया है। 12 करोड़ शौचालय दिए। 14 करोड़ को पानी दिया। स्वास्थ्य का खर्चा उठा रहे। गरीबों का भला कर रहे। इंडी गठबंधन आया तो बिहार ही नहीं देश भर में जंगलराज आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here