Home पटना नीतीश कुमार ने घुमाया TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू को फोन, आखिर दोनों...

नीतीश कुमार ने घुमाया TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू को फोन, आखिर दोनों के बीच क्या बात हुई?

31
0

पटना(विश्व परिवार) मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर दूरभाष पर वार्ता कर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में आंध्र प्रदेश के विकास को और गति मिलेगी।

बता दें कि पहले ऐसी चर्चा थी कि नीतीश कुमार नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिसके बाद सियासी गलियारों में अटकलबाजी तेज हो गई। सोशल मीडिया पर भी इस बात की चर्चा रही कि आखिर नीतीश कुमार नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में क्यों नहीं पहुंचे?

नीतीश कुमार के पास 12 सांसद, नायडू के पास 16

गौरतलब है कि केंद्र की नई एनडीए सरकार में नीतीश कुमार दूसरे सबसे बड़े घटक दल के नेता हैं। एनडीए की सरकार में 16 सांसदों के साथ चंद्रबाबू नायडू का टीडीपी सबसे बड़ा घटक दल है। नीतीश कुमार के पास 12 सांसद हैं। केंद्र की नई सरकार में उनकी अहम भूमिका है।

मुख्यमंत्री ने ओडिशा के सीएम मोहन चरण माझी को बधाई दी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोहन चरण माझी को ओडिशा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर लिखा कि माझी जी के नेतृत्व में ओडिशा के विकास को और गति मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here