Home नई दिल्ली पीएम मोदी का पहला फैसलाः 9.3 करोड़ किसानों के खातों में आएंगे...

पीएम मोदी का पहला फैसलाः 9.3 करोड़ किसानों के खातों में आएंगे 20,000 करोड़, तीसरी बार PM बनते ही देशभर के किसानों को दी बड़ी सौगात

47
0

नई दिल्ली(विश्व परिवार) | 9 जून को लगातर तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने अगले ही दिन सोमवार (10 जून) को अपना पदभार संभाल लिया है। पदभार संभालते ही पीएम मोदी ने देश के किसानों को बड़ी सौगात दी है। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री किसान निधि की 17वीं किस्त जारी करने की फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं। पीएम मोदी के इस फैसले से 9.3 करोड़ किसानों के खातों में 20,000 करोड़ रुपये आएंगे।

तीसरी बार लगातार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों को लेकर बड़ा फैसला लिया है. पीएम मोदी ने सोमवार (10 जून) को किसान सम्मान निधि की किस्त जारी करने को लेकर फाइल पर साइन किए हैं। पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री किसान निधि की 17वीं किस्त जारी करने की फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं। इससे 9.3 करोड़ किसानों को लाभ होगा और लगभग 20 हजार करोड़ रुपये वितरित किए जाएंगे।

फाइल पर साइन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि किसानों के कल्याण को लेकर प्रतिबद्ध हैं। हम किसानों के कल्याण के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहते हैं। इसको लेकर हमारी सरकार लगातार काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here