Home राजनीति बलरामपुर नहीं आएगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, राहुल गांधी गए दिल्ली, दीपक...

बलरामपुर नहीं आएगी भारत जोड़ो न्याय यात्रा, राहुल गांधी गए दिल्ली, दीपक बैज ने बताई वजह

57
0

अंबिकापुर.(विश्व परिवार) छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पूरी हो गई है. खुद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने इसे लेकर जानकारी दी है. मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा को लेकर राहुल गांधी बलरामपुर नहीं आएंगे. कल यानी गुरुवार से औरंगाबाद से एक बार फिर भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू हो सकती है. पीसीसी चीफ ने कहा कि सोनिया गांधी के नामांकन दाखिल राहुल गांधी दिल्ली रवाना हुए है. छत्तीसगढ़ में बेहतर तरीके से भारत जोड़ो न्याय यात्रा संपन्न हुई है.

भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 8 फरवरी से हुई. फिर लगातार 11, 12, 13 तारीख तक चली. कल अंबिकापुर में एतिहासिक जनसभा को राहुल गांधी ने संबोधित भी किया. भारत जोड़ो यात्रा लगातार छत्तीसगढ़ में चार दिन तक रही. सोनिया गांधी के राज्यसभा नामांकन की वजह से राहुल गांधी कल दिल्ली चले गए.

छत्तीसगढ़ में शानदार रही भारत जोड़ो न्याय यात्रा: पीसीसी चीफ
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा काफी शानदार रही. कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह और काफी जोश रहा. जनता ने भी राहुल गांधी को काफी समर्थन दिया. इस तरह से छत्तीसगढ़ में न्याय यात्रा के 4 दिन काफी अच्छे रहे. मेरा मानना है कि छत्तीसगढ़ के बाद अब झारखंड से न्याय यात्रा की एक बार फिर शुरुआत होगी.

पीसीसी चीफ ने कहा कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा को बलरामपुर जाना था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा. सोनिया गांधी का राज्यसभा का नामांकन है. मेरे ख्याल से गुरुवार को औरंगाबाद से एक बार फिर भोरत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू होगी. छत्तीसगढ़ में न्याय यात्रा पूरी हो चुकी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक ने कहा कि MSP कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक है. देश की रीड की हड्डी किसान हैं. इन किसानों को मजबूत करना कांग्रेस सरकार की हमेशा मनसा रही है. उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद की एक सीट बीजेपी के खाते में जाएगी. आने वाले समय में दो सीट होगी, उसमें एक सीट कांग्रेस के पास आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here