Home बलौदाबाजार बलौदाबाजार-भाटापारा ने 5वीं बार रचा इतिहास, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ‘गोल्डन...

बलौदाबाजार-भाटापारा ने 5वीं बार रचा इतिहास, लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ‘गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में नाम हुआ दर्ज

36
0

बलौदाबाजार(विश्व परिवार)- छ्त्तीसगढ़ के जिले बलौदाबाजार-भाटापारा का नाम लोकसभा चुनाव 2024 मे स्वीप अभियान में बेहतरीन भुमिका निभाने के लिए 5वीं बार गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है।

जिले ने जीते 2 अवॉर्ड

बलौदाबाजार-भाटापारा जिले को एक साथ दो अवॉर्ड मिले हैं, जिसमें से एक स्वीप आटो जागरूकता अभियान जिसमें 151 आटो चालकों ने कलेक्टर के नेतृत्व में रैली निकाल मतदाताओं से मतदान की अपील की थी। वहीं दूसरा अवॉर्ड स्वीप दीपव घंटी रैली को लेकर मिला, जिसमें मतदाताओं की आरती उतारकर उन्हें मतदान हेतु आमंत्रित किया गया था।

कलेक्टर को सौंपा गया प्रमाण पत्र

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड की राज्य प्रतिनिधि सोनल शर्मा ने मतदान दलों की रवानगी से पहले उनकी उपस्थिति में कलेक्टर के.एल. चौहान एवं सीईओ जिला पंचायत दिव्या अग्रवाल को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र सौंपा और बधाई दी।

इस मौके पर कलेक्टर चौहान ने कहा- मतदाता जागरूकता अभियान के तहत आप सबने मिलकर स्वीप अभियान के तहत बहुत अच्छा काम किया, जिसका परिणाम मिला है कि, हमें आज दो अवार्ड मिले हैं और लोकसभा चुनाव 2024 मे यह पांचवा है जो कि एक रिकार्ड है।

उन्होंने रिकॉर्ड बनाने में जिले के अधिकारियों-कर्मचारियों, मतदाताओं और पत्रकारों के सहयोगिता की बड़ी भूमिका बताई। उन्होंने कहा-  मै सभी को बधाई शुभकामनाएं देता हूँ साथ ही आप सब बहुत अच्छे से मतदान संपन्न कराये इसके लिए शुभकामनाएं देता हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here