Home रायपुर बालको मेडिकल सेंटर, नया रायपुर ने बीएमसी वॉकथॉन 2024 का आयोजन किया

बालको मेडिकल सेंटर, नया रायपुर ने बीएमसी वॉकथॉन 2024 का आयोजन किया

46
0

रायपुर(विश्व परिवार)– बालको मेडिकल सेंटर, नया रायपुर ने बीएमसी वॉकथॉन २०२४ – वॉक फॉर ‘ए’ लाइफ का आयोजन किया। वाल्कथॉन का मुख्य उद्देश्य कैंसर के प्रति जागरूकता को बढ़ाना है । कार्यक्रम में शहर के विभिन्न आयु वर्ग के 2000 से अधिक प्रतिभागियों ने एक साथ हिस्सा लिया ।

कार्यक्रम का उद्घाटन वेदांता मेडिकल रिसर्च फाउंडेशन की चेयरपर्सन श्रीमती ज्योति अग्रवाल, एसटीएल के उपाध्यक्ष एवं पूर्णकालिक निदेशक और स्टरलाइट पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड के गैर-कार्यकारी अध्यक्ष, श्री प्रवीण अग्रवाल और वेदांता मेडिकल रिसर्च फाउंडेशन की मेडिकल निदेशक डॉ. भावना सिरोही सहित अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा वॉकथॉन का उद्घाटन किया गया।

बीएमसी वॉकथॉन २०२४ में रायपुर सेहर के विभिन्न स्तर से प्रतिभागी एकत्रित हुए जिनमे छत्तीसगढ़ हॉर्स राइडिंग क्लब का विशेष योगदान था, जो इस उद्देश्य के लिए प्राप्त व्यापक समर्थन को दर्शाता है। मौजूद लोगो का मनोबल और उत्तेजना बढ़ने के लिए ज़ुम्बा का आयोजन किया गया। वॉक का मार्ग मरीन ड्राइव से घडी चौक तक था। पूरे कार्यक्रम के दौरान, सभी प्रतिभागियों को जलपान प्रदान किया गया और आयोजन स्थल पर कार्यक्रम के बाद पौष्टिक नाश्ता प्रदान किया गया।

वॉक के बाद, रायपुर के सिटी ट्रैफिक विभाग द्वारा मंच से सड़क सुरक्षा पर एक नाटक के माध्यम से जागरूक किया जिसका नेतृत्व ट्रैफिक एआईजी संजय शर्मा ने किया, जिसमें हमारी सड़कों पर सुरक्षा के महत्व पर जोर दिया गया। इसके अतिरिक्त, आगामी चुनाव में मतदान को बढ़ाने के लिए भारत के चुनाव आयोग के अधिकारियों ने एक शपथ समारोह के साथ कार्यक्रम को संपन्न किया ।

बीएमसी वॉकथॉन 2024 – वॉक फॉर ‘ए’ लाइफ सीज़न 2 न केवल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने में सफल रहा, बल्कि एक उज्जवल, स्वस्थ भविष्य की आशा को प्रेरित करने के लिए एकजुटता और सक्रियता की भावना पर भी प्रकाश डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here