Home मनोरंजन बाहुबली की लाइफ में होनी वाली ‘देवसेना’ की एंट्री? प्रभास के क्रिप्टिक...

बाहुबली की लाइफ में होनी वाली ‘देवसेना’ की एंट्री? प्रभास के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाया सस्पेंस

56
0
  • प्रभास ने साझा किया एक क्रिप्टिक पोस्ट
  • जीवन में किसी के आने को लेकर अभिनेता दिया हिंट
  • कल्कि 2898 एडी में दिखेंगे प्रभास

नई दिल्ली(विश्व परिवार) साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास का नाम इस वक्त निर्देशक नाग अश्विन की अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्सर देखा जाता है कि अपने निजी जीवन को लेकर भी अभिनेता चर्चा में बने रहते हैं।

इस बीच एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली से फैंस के दिलों पर राज करने वाले प्रभास (Prabhas) ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वह अपनी लाइफ में किसी खास स्पेशल की आने को लेकर बात करते दिख रहे हैं।

प्रभास ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

शुक्रवार को प्रभास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है। इस इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिखा है- डार्लिंग आखिरकार हमारी लाइफ में कोई खास आने वाला है, इंतजार करिए। साउथ सिनेमा के एक्टर के इस पोस्ट ने फैंस के बीच सस्पेंस बढ़ा दिया है।

प्रभास के पोस्ट को देखकर ये कयास लगने शुरू हो गए हैं, क्या ऑन स्क्रीन बाहुबली के जीवन में देवसेना की एंट्री होने वाली है। हालांकि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अभी ज्यादा कुछ बोलना जल्दबाजी होगी। ऐसे में अब प्रभास के प्रशसंकों को इस बात का इंतजार है कि कब वह इस पोस्ट के राज से पर्दा उठाएंगे।

मालूम हो कि आदिपुरुष फिल्म को दौरान ये चर्चाएं भी तेज हुई थीं कि प्रभास अपनी को-स्टार कृति सेनन को डेट कर रहे हैं। हालांकि बाद ये खबरें महज अफवाह बन कर रह गई थीं।

कल्कि 2898 एडी में दिखेंगे प्रभास

प्रभास को सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कल्कि 2898 एडी वो फिल्म है, जिसके जरिए वह कमबैक करने के लिए तैयार हैं। प्रभास की ये बहुचर्चित फिल्म 27 जून 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इसको लेकर सिने प्रेमियों में जबरदस्त हाइप देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here