Home रायपुर बिरनपुर हत्‍याकांड की होगी CBI जांच, गृहमंत्री विजय शर्मा ने विधानसभा में...

बिरनपुर हत्‍याकांड की होगी CBI जांच, गृहमंत्री विजय शर्मा ने विधानसभा में की घोषणा

56
0

रायपुर (विश्व परिवार)- छत्‍तीसगढ़ के बहुचर्चित बिरनपुर हिंसा मामले की जांच अब सीबीआई करेगी। गृहमंत्री विजय शर्मा ने छत्‍तीसगढ़ विधानसभा में इसकी घोषणा की। दरअसल, छत्‍तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र के 12वें दिन बुधवार को बिरनपुर हिंसा का मामला गूंजा।

भाजपा विधायक ईश्वर साहू ने बिरनपुर का मुद्दा उठाते हुए कहा, हिंसा में भुवनेश्वर साहू के हत्यारों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। ईश्वर साहू ने कहा, बिरनपुर हिंसा में 36 आरोपितों का नाम है, लेकिन अभी तक सभी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

विधायक ने कहा- मैं स्वयं मृतक का पिता हूं। मुझे बताएं मुझे कब तक न्याय मिल पाएगा। ईश्वर साहू ने कहा- क्या इस मामले की जांच सीबीआई जांच कराई जाएगी?

विधायक के प्रश्‍न पर जवाब देते हुए गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा- एक समुदाय विशेष के लोगों ने मारपीट की, जिसमें भुवनेश्वर साहू की मौत हो गई। गृहमंत्री ने कहा- मैं अभिभूत हूं कि ईश्वर साहू जैसे पराक्रमी पिता हमारे सामने मौजूद है। जिन्होंने अपना बेटा खो दिया।
गृहमंत्री ने कहा- मैं एक पिता का दुःख समझ सकता हूं। मैं निश्चित तौर पर इस दुःख को समझ सकता हूं। मैं इस मामले पर सीबीआई जांच की अनुशंसा करता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here